नौकरी के बहाने नाबालिग को रायपुर बुला दो दिनों तक गैंगरेप 🛑 बॉयफ्रेंड ने गार्ड रूम तो दोस्तों ने कार में किया दुष्कर्म 🛑 एक बैंक कर्मी समेत तीन गिरफ्तार

नौकरी के बहाने नाबालिग को रायपुर बुला दो दिनों तक गैंगरेप 🛑 बॉयफ्रेंड ने गार्ड रूम तो दोस्तों ने कार में किया दुष्कर्म 🛑 एक बैंक कर्मी समेत तीन गिरफ्तार



सीजी न्यूज आनलाईन डेस्क, 22 सितंबर।‌ छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के जयस्तंभ चौक से महज 100 मीटर दूर एक नाबालिग से उसके बॉयफ्रेंड और दोस्त ने 2 दिनों तक गैंगरेप किया लेकिन इसकी भनक किसी को नहीं लगी। पीड़िता ने किसी तरह हिम्मत दिखाकर आप बीती घरवालों को सुनाई तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की है। रिपोर्ट बाद तत्काल सक्रिय हुई पुलिस ने इस मामले के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिसमें एक बैंक कर्मी भी शामिल है।
मिली जानकारी के मुताबिक 17 साल की पीड़ित लड़की रायपुर की ही रहने वाली है। उसके बॉयफ्रेंड सिकंदर जैन ने उसे 18 सितंबर को नौकरी के बहाने बुलाया और पहले खुद रेप किया फिर अगले दिन 19 तारीख को उसके दोस्तों ने मिलकर नाबालिग का रेप किया। आरोपी ने पीड़िता को डराया धमकाया कि वो घटना की जानकारी किसी को न दे। तभी उसके दो दोस्त गौरव राज आठिया और अविनाश बेहरा वहां पहुंच गए।
गोल बाजार थाना टीआई योगेश कश्यप ने बताया कि नाबालिग के साथ रेप का मामला आते ही पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। आगे की कार्रवाई जारी है। आरोपी सिकंदर के दोस्त लड़की को पार्किंग में ही खड़ी कार में लेकर गए। वहां उन्होंने मिलकर पहले गलत हरकत की, फिर रेप किया। इस कांड में एक आरोपी गौरव राज निजी बैंक में नौकरी करता है। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि वो सिकंदर के कमरे में अक्सर शराब पीने आया करता था। रेप मल्टीलेवल पार्किंग के गार्ड रूम और पार्किंग में खड़ी कार के अंदर किया गया।