Maharashtra Elections 2024 : गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को किस दल ने दिया विधानसभा चुनाव लड़ने का ऑफर, जाने इस खबर पर

Maharashtra Elections 2024 : गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को किस दल ने दिया विधानसभा चुनाव लड़ने का ऑफर, जाने इस खबर पर


सीजी न्यूज ऑनलाइन 22 अक्टूबर । Maharashtra Elections 2024 : मुम्बई में जहां एक ओर बाबा सिद्दकी की हत्या का मामला गरमाया हुआ है और बाबा की हत्या के पीछे गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के हाथ बताया जा रहा है वहीं दूसरी ओर उत्तर भारतीय विकास सेना (UBVS) पार्टी ने गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई को चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है. उत्तर भारतीय विकास सेना (UBVS) ने लॉरेंस विश्नोई की तुलना शहीद -ए -आजम सरदार भगत सिंह से की है.यूबीवीएस के अध्यक्ष सुनील शुक्ला ने अपने बयान में कहा है कि हमारे कार्यकर्ता और पदाधिकारी उन्हें जीत दिलाने की कोशिश करेंगे.

लॉरेंस बिश्नोई को एक राजनीतिक दल से महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव लड़ने का ऑफर मिला है और लॉरेंस बिश्नोई इस दिनों अहमदाबाद की साबरमती सेंट्रल जेल में बंद है. जेल में बंद होने के बावजूद भी उसे चुनाव लड़ने ऑफर दिया गया है. UBVS पार्टी के अध्यक्ष सुनील शुक्ला ने इसको लेकर लॉरेंस बिश्नोई को एक लेटर भी लिखा है.

यूबीवीएस के अध्यक्ष सुनील शुक्ला ने अपने बयान में कहा कि मुंबई विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए UBVS के 4 उम्मीदवारों का नाम फाइनल हो गया है. लॉरेंस बिश्नोई की मंजूरी के बाद 50 और उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की जाएगी. उन्होंने आगे कहा क‍ि हम लॉरेंस बिश्नोई में शहीद भगत सिंह देखते हैं.
उन्होंने लेटर में लिखा है कि हमें गर्व है कि आप पंजाब में जन्में उत्तर भारतीय हैं और हम UBVS के नाम के एक राष्ट्रीय और महाराष्ट्र राज्य पंजीकृत एक राजनीतिक दल है जो देश में उत्तर भारतीयों के अधिकारों के लिए काम करता है