लोकसभा निर्वाचन 2024 : चुनाव को लेकर कर्मचारी संगठनों का बड़ा फैसला, 2 लाख 80 हज़ार कर्मचारियों ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को सौपा समर्थन पत्र

लोकसभा निर्वाचन 2024 : चुनाव को लेकर कर्मचारी संगठनों का बड़ा फैसला, 2 लाख 80 हज़ार कर्मचारियों ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को सौपा समर्थन पत्र


सीजी न्यूज ऑनलाइन डेस्क 18 अप्रैल। छत्‍तीसगढ़ के अनियमित कर्मचारियों ने लोकसभा निर्वाचन 2024 में बीजेपी को समर्थन देने का फैसला किया है। कर्मचारी संगठनों ने इस संबंध में बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष किरण सिंहदेव को एक पत्र सौंपा है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने अनियमित कर्मचारियों का आभार जताया है।
छत्तीसगढ सयुक्त अनियमित कर्मचारी महासंघ एवं समस्त कर्मचारी संगठन ने प्रदेश अध्यक्ष को सौंप पत्र में उल्लेखित किया है कि भाजपा एवं प्रधानमंत्री पर अटल विश्वास करता है क्योंकि उन्होंने 100 दिन में कमेटी बनाने का वादा किया था। जो की बन चुकी है। हमें पूर्ण विश्वास है कि मोदी जी के तीसरे कार्यकाल में 100 दिन में बड़े निर्णय लेने की बात की है। जिसमें भारत के विकास के साथ साथ हम कर्मचारियों को भी भरोसा है, क्योंकि मोदी जी जो बोलते हैं वह करते हैं ।अनियमित कर्मचारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष रवि गड़पाले ने कहा कि भूपेश बघेल के 5 साल के कार्यकाल में छत्तीसगढ़ ने जो काला अध्याय देखा है उससे समस्त कर्मचारी संगठन को समझ आ गया है। कांग्रेस सरकार ने केवल छत्तीसगढ़िया लोगों को ठगने का काम किया है और हम अनियमित कर्मचारी के नेताओं का जीवन बर्बाद करने में भी कांग्रेस पार्टी ने कोई कसर नहीं छोड़ी। केवल अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए हम लोगों को जेल तक भेजा गया। जिससे आहत होकर समस्त कर्मचारी संगठन कर्मचारी/ अधिकारी एकजुट होकर भाजपा को समर्थन करने का निर्णय लिया।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को पत्र लिखकर छत्तीसगढ़ संयुक्त अनियमित कर्मचारी महासंघ प्रदेश के 2लाख 80 हज़ार अनियमित कर्मचारी अधिकारी के पूरे परिवार का समर्थन दिया है।