शहर के नाइट क्लब्स के लिए उतरी गांजा-चरस की बड़ी खेप स्टेशन पर पकड़ाई 🛑 होटल में पकड़ाए डिलीवरी करने आए सप्लायर 🛑 आरोपियों से हो रही पूछताछ 🛑 पता लगाई जा रही ग्राहकों की लिस्ट

<em>शहर के नाइट क्लब्स के लिए उतरी गांजा-चरस की बड़ी खेप स्टेशन पर पकड़ाई 🛑 होटल में पकड़ाए डिलीवरी करने आए सप्लायर 🛑 आरोपियों से हो रही पूछताछ 🛑 पता लगाई जा रही ग्राहकों की लिस्ट</em>



सीजी न्यूज आनलाईन डेस्क, 25 मई। राजधानी रायपुर में जीआरपी और पुलिस ने नशे के खिलाफ आज एक बड़ी कारवाई की है। पुलिस को लाखों का चरस और गांजा मिला जिसकी तस्करी करने वाले युवकों से पूछताछ जारी है। खबर है कि चरस की डिलीवरी रायपुर के कई नाइट क्लब्स, कारोबारी परिवार से जुड़े यंगस्टर्स के बीच दी जानी थी।
आपको बता दें कि रायपुर के एंटी क्राइम यूनिट और रेलवे की पुलिस ने यह कार्रवाई की है। दो अलग-अलग मामलों में पुलिस को चरस और गांजे की बड़ी खेप मिली है।
आज रेलवे पुलिस ने एलटीटी एक्सप्रेस की एसी बोगी से दो युवकों को पकड़ा है जो कि उड़ीसा के ढेकनाल से भुसावल तक का सफर कर रहे थे। इनके पास अलग-अलग बैग से 48 किलो गांजा मिला है। रेलवे पुलिस ने इस मामले में दिल्ली के रहने वाले रॉकी और चंडीगढ़ के रहने वाले विशाल को गिरफ्तार किया है। यह गांजा किसके लिए लेकर जा रहे थे इस संबंध में पुलिस पूछताछ कर रही है। दूसरी कार्रवाई रायपुर पुलिस की स्पेशल युनिट एंटी क्राइम सायबर युनिट की है। सिविल लाइन इलाके के एक होटल में चरस सप्लायर्स के ठहरने का इनपुट मिला। पुलिस की टीम आरोपियों को रंगे हाथ पकड़ने निकली। होटल में जाकर इनके कमरे में छापा मारा गया। रेड की कार्रवाई के दौरान कमरे में 3 लोग मिले पूछताछ में इन्होंने अपना नाम सिद्धार्थ जयंत, शिवम तिवारी और आदित्य लोखंडे बताया है। सिद्धार्थ और शिवम भोपाल के रहने वाले हैं। इनके बैग की तलाशी लेने के लिए जाने पर इनके पास से 142 ग्राम चरस मिली है। स्थानीय स्तर पर चरस को खपाने में आदित्य इनकी मदद कर रहा था। आदित्य रायपुर का निवासी बताया जा रहा है। इसके पास से मिली नशे की छोटी-छोटी पुड़िया की कीमत करीब 2 लाख रुपए है। इन तीनों के फोन जब्त‌ कर लिए गए हैं।