*लेडी कॉन्स्टेबल ने कहा टीआई ने शादी नहीं की तो "जान दे दूंगी",एसपी समेत पुलिस महकमे में हड़कंप*

*लेडी कॉन्स्टेबल ने कहा टीआई ने शादी नहीं की तो "जान दे दूंगी",एसपी समेत पुलिस महकमे में हड़कंप*


लेडी कॉन्स्टेबल ने कहा टीआई ने शादी नहीं की तो “जान दे दूंगी”,एसपी समेत पुलिस महकमे में हड़कंप

जबलपुर, 20 जनवरी। लेडी कॉन्स्टेबल और कटनी के टीआई की लव स्टोरी से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। कॉन्स्टेबल उनके घर पहुंच गई और पत्नी जैसे रखने के आरोप लगाकर हंगामा कर दिया। टीआई के इश्क की शिकायत एसपी तक पहुंच चुकी है। पहले दोनों जबलपुर में एक थाने में पदस्थ रहे। 25 साल की लेडी कॉन्स्टेबल की शादी नहीं हुई है जबकि 44 साल के टीआई के दो बच्चे हैं। उनकी एक बेटी 16 साल की है। संदीप अयाची कटनी के बरही में टीआई हैं और उनका घर जबलपुर में है। वे बुधवार दोपहर में जबलपुर आए तभी लेडी कॉन्स्टेबल आ धमकी। कॉन्स्टेबल ने टीआई से शादी करने की बात कही तो उन्होंने इंकार कर दिया इसके बाद कॉन्स्टेबल ने एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा को फोन पर पूरा किस्सा सुनाया। 

उसने एसपी से कहा कि टीआई संदीप अयाची से मेरी शादी कराओ नहीं तो सुसाइड कर लूंगी, इसके बाद हंगामा मच गया। एसपी के निर्देश पर लेडी कॉन्स्टेबल की तलाश शुरू की गई और वह कल शाम 5ः30 बजे मिली। लेडी कॉन्स्टेबल और टीआई के बीच कोतवाली थाने में देर तक बातचीत का दौर चलता रहा। कॉन्स्टेबल शादी के अलावा किसी बात पर राजी नहीं है।

कांस्टेबल के मुताबिक उसकी मुलाकात टीआई अयाची से पनागर थाने में तैनाती के दौरान हुई थी। बाद में जब वे लाइन हाजिर हुए तो लेडी कॉन्स्टेबल की तैनाती लार्डगंज में कराई। अयाची को मदन महल थाने की कमान मिली तो लेडी कॉन्स्टेबल भी वहीं आ गईं। कोविड काल में दोनों की लव स्टोरी करीब खुलकर चर्चा में आ गई। लेडी कॉन्स्टेबल ने एसपी बहुगुणा को रोते हुए आपबीती सुनाई। कहा कि टीआई अयाची ने शादी करने का झांसा देकर उसके साथ पत्नी जैसे संबंध बनाए। अब वे शादी से मना कर रहे हैं। मेरी उनसे शादी नहीं हुई तो जान दे दूंगी। लेडी कॉन्स्टेबल से बात होने के बाद एसपी बहुगुणा ने तत्काल सभी थानों को अलर्ट किया और फिर कॉन्स्टेबल शाम करीब साढ़े पांच बजे मिली, जिसे कोतवाली थाने ले जाया गया। खबर लगते ही टीआई अयाची की पत्नी ने कोतवाली थाने पहुंचकर लेडी कॉन्स्टेबल के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है। शिकायत में उसने कहा कि कॉन्स्टेबल उनके पति को ब्लैकमेल कर रही है। मांग पूरी न होने पर वह झूठी रिपोर्ट दर्ज कराकर आत्महत्या करने की धमकी दे रही है।