अजब है! चौथी शादी करना चाहती है 5 बेटियों की 45 साल की मां, प्रेमी है 24 साल छोटा

अजब है! चौथी शादी करना चाहती है 5 बेटियों की 45 साल की मां, प्रेमी है 24 साल छोटा


अजब है! चौथी शादी करना चाहती है 5 बेटियों की 45 साल की मां, प्रेमी है 24 साल छोटा

 

भिंड. मध्य प्रदेश के भिंड से रिश्तों की अजीबो-गरीब खबर आ रही है. यहां 5 बेटियों की 45 साल उम्र की मां चौथी शादी करना चाहती है. उस पर भी गजब ये कि प्रेमी उससे उम्र में 24 वर्ष छोटा यानी 21 साल का है. बेटियों और दामाद को भी ये समझ नहीं आ रहा कि करें क्या. आखिर में थक-हार सभी थाने गए, जहां घंटों चली काउंसलिंग के बाद महिला और उसका प्रेमी अलग होने के लिए ‘फिलहाल’ मान गए.

दरअसल, भिंड में रहने वाली 45 साल की एक महिला शनिवार को महिला डेस्क पहुंची. उसकी बेटियां और दामाद भी पुलिस के पास पहुंचे. मामला इतना पेचीदा था कि सभी हैरान रह गए. महिला ने DSP पूनम थापा को बताया कि वह अपने से 24 साल छोटे प्रेमी मिथुन से चौथी शादी करना चाहती है. उसने बताया कि इससे पहले वह तीन शादियां कर चुकी है.

किराएदार के साथ लिव-इन में रह रही महिला

DSP पूनम थापा ने बताया कि महिला ने पहले पति को छोड़ दिया था, जबकि उसके बाद हुई दो शादियों के बाद पतियों की मौत हो गई. इसके बाद महिला का अफेयर उसके 21 साल के किराएदार मिथुन से हो गया. बीते एक साल से महिला उसके साथ लिव-इन में रह रही है. मिथुन ही महिला और उसकी बेटियों का पूरा खर्च उठा रहा है. महिला अपनी दो बड़ी बेटियों की शादी कर चुकी है, जबकि उसकी तीन बेटियां अभी कुंवारी हैं.

बेटी-दामाद कर रहे विरोध

अपनी मां की चौथी शादी होते देख बेटियां और दामाद विरोध में उतर आए. उन्होंने महिला को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. इसके बाद घरवालों ने पुलिस के पास जाना ही ठीक समझा. दूसरी ओर, महिला का कहना है कि वह अपनी बेटियों को घर के बाहर बैठने से रोकती है. उन्हें मनमर्जी नहीं करने देती, इसलिए बेटियां उसका विरोध कर रही हैं. महिला का यह भी कहना है कि वह अपनी बेटियों के भविष्य के लिए ही ये शादी कर रही है.

ये है बेटियों की गुहार

वहीं बेटियों का कहना है कि मां हम पर अब ध्यान नहीं दे रही. उसका भावनाएं अब केवल मिथुन के लिए ही हैं. इसलिए हमें इससे छुटकारा दिलाया जाए. फिलहाल पुलिस ने दोनों ही पक्षों को समझा-बुझाकर समझौता करा दिया है. पुलिस ने मिथुन के माता-पिता को बुलाकर इस पूरे मामले जानकारी दे दी है।