समय रहते विधायक स्थिति सुधार लें तो नहीं कटेगी टिकट-विडियो देखिए विधायकों की टिकट पर मुख्यमंत्री ने क्या कहा

<em>समय रहते विधायक स्थिति सुधार लें तो नहीं कटेगी टिकट-विडियो देखिए विधायकों की टिकट पर मुख्यमंत्री ने क्या कहा</em>



सीजी न्यूज आनलाईन डेस्क, 11 जनवरी। छत्तीसगढ़ में इस साल विधानसभा के चुनाव होने हैं और खराब परफार्मेंस वाले विधायकों का टिकट कट सकता है। सर्वे के आधार पर कांग्रेस ने विधायकों को सुधार का आखिरी मौका दिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस मामले में स्पष्ट कहा कि अगर स्थिति सुधरेगी तो किसी का टिकट नहीं काटेंगे लेकिन स्थिति नहीं सुधरी तो फिर पार्टी तय करेगी।


सिहावा विधानसभा में भेंट मुलाकात के लिए रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री ने रायपुर हेलिपैड पर पत्रकारों से बात करते हुए विधायकों के टिकट काटे जाने से जुड़े एक सवाल पर यह कहा है। उन्होंने कहा कि सरकारी योजनाओं का फायदा लोगों को मिल ही रहा है। पार्टी की बात करें तो विधानसभा के पांच उप चुनाव हुए, हमने जीते, लिटमस टेस्ट तो यही है कि नगरीय निकाय चुनाव में क्या रिजल्ट रहा। उप चुनाव में रिजल्ट क्या रहा। यह सारे चुनाव हम जीते हैं। जहां तक कैंडिडेट की बात है तो अभी तो भेंट मुलाकात का कार्यक्रम चल रहा है। विधायकों को लगातार बता भी रहे हैं कि यह काम आपको और करना है। अगर स्थिति सुधरेगी तो टिकट किसी का क्यों काटेंगे, अगर नहीं सुधरी तो फिर पार्टी तय करेगी।
बताया जा रहा है कि पार्टी के आंतरिक सर्वे में करीब 30 फीसदी विधायकों का प्रदर्शन खराब पाया गया है। उनसे स्थानीय लोग और कार्यकर्ता भी संतुष्ट नहीं है। ऐसे विधायकों को बकायदा एक-एक काम के लिए निर्देशित किया गया है। फील्ड पर भी उसका असर नजर आने लगा है।