भांजी की शादी में डांस कर रहे बीएसपी इंजीनियर को हार्ट अटैक 🛑 दो बेटियों के सर से उठा पिता का साया 🛑 शादी की खुशियां बदली मातम में

<em>भांजी की शादी में डांस कर रहे बीएसपी इंजीनियर को हार्ट अटैक 🛑 दो बेटियों के सर से उठा पिता का साया 🛑 शादी की खुशियां बदली मातम में</em>



भिलाई नगर, 10 मई। बीएसपी के एक इंजीनियर को शादी में डांस करते अचानक हार्ट अटैक हुआ और उनकी मौत हो गई। इस पूरी घटना का लाइव वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।
भिलाई स्टील प्लांट से मिली जानकारी के मुताबिक दिलीप राउतकर दल्ली राजहरा में इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग में असिस्टेंट इंजीनियर हैं। दिलीप के दोस्त केशव जाम्बुलकर ने बताया कि 4 मई को उनकी भांजी की दल्ली राजहरा में ही शादी थी। वो भांजी की शादी को लेकर काफी खुश थे। रात 12 बजे के करीब दिलीप और उनके रिश्तेदार स्टेज में दूल्हा दुल्हन के साथ डांस करने लगे।

52 वर्षीय दिलीप इतना नाचे कि अचानक उन्हें सीने में दर्द हुआ लेकिन उन्होंने दर्द को नजरंदाज कर दिया और थोड़ी देर में उन्हें अटैक आया और नाचते नाचते स्टेज में वो बैठ गए फिर वहीं गिर गए। उनके साथ नाच रहे अन्य लोग ये देखकर घबरा गए।

उन्होंने दिलीप को हिलाकर उठाने की कोशिश की लेकिन तब तक दिलीप की सांसे थम गईं। अटैक आने के बाद दिलीप को तुरंत डोंगरगढ़ अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अगले दिन पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया। दिलीप की मौत के बाद शादी वाले घर में मातम पसर गया है। दिलीप राउतकर के बड़े भाई राजेश डोंगरगढ़ में आई स्पेशलिस्ट हैं। दिलीप की 10 और 12 साल की दो बेटियां हैं। उनके जाने से बेटियों के सिर से पिता का साया उठ गया है।