सूर्यकुमार यादव की कप्तानी और ड्रेसिंग रूम के माहौल पर बोले हार्दिक पंड्या, कहा- मेरा शरीर अब….

सूर्यकुमार यादव की कप्तानी और ड्रेसिंग रूम के माहौल पर बोले हार्दिक पंड्या, कहा- मेरा शरीर अब….


सीजी न्यूज ऑनलाइन 13 अक्टूबर । हार्दिक पंड्या ने कहा कि ड्रेसिंग रूम का माहौल काफी अच्छा हो रखा है और हर खिलाड़ी एक दूसरे की सफलता एंजॉय कर रहा है. इसका क्रेडिट टीम के कप्तान और कोच को जाता है.

टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम के माहौल की तारीफ की है. पंड्या ने बांग्लादेश के खिलाफ शनिवार को कमाल का खेल दिखाया. भारत ने 3 मैचों की टी20 सीरीज के फाइनल टी20 में बांग्लादेश को 133 रन से हरा दिया. इस तरह नजमुल हुसैन शांतो की टीम के खिलाफ टीम इंडिया ने क्लीन स्वीप कर दिया. मैच के बाद ब्रॉडकास्टर्स से बात करते हुए हार्दिक पंड्या ने कहा कि भारतीय टीम में हर कोई हर किसी की सफलता एंजॉय कर रहा है. ऐसे में टीम का वातावरण शानदार है.

हार्दिक ने यहां सूर्यकुमार यादव और टीम के कोच गौतम गंभीर की भी तारीफ की. हार्दिक ने कहा कि दोनों टीम के माहौल को इस तरह बना रहे हैं जिससे हर खिलाड़ी हर मैच में धमाका कर सके.

कप्तान और कोच ने माहौल काफी अच्छा कर रखा है: पंड्या
हार्दिक ने कहा कि, जिस तरह से कप्तान और कोच ने खिलाड़ियों को आजादी दी है वो पूरी टीम के लिए काफी शानदार है. जो भी खिलाड़ी खेल रहा है ये हर किसी को पता है. दिन के अंत में ये एक खेल है जिसे आपको एंजॉय करना है. आप इसी तरह खुद के भीतर से ज्यादा से ज्यादा प्रदर्शन निकलवा सकते हो. जब ड्रेसिंग रूम में सभी एंजॉय करते हैं. जब आप एक दूसरे की सफलता एंजॉय करते हो तो आप और ज्यादा करने की सोचते हो.

हार्दिक ने अपनी बॉडी पर भी बयान दिया और कहा कि मेरा शरीर साथ दे रहा है. भगवान मेरे साथ है. इसी तरह प्रोसेस चलता रहेगा. कुछ भी नहीं बदलेगा.

मैच की बात करें तो भारत ने 297 रन ठोके. इसके जवाब में बांग्लादेश की टीम सिर्फ 164 रन ही बना पाई. संजू सैमसन पहले भारतीय विकेटकीपर बने जिन्होंने टी20 शतक बनाया. संजू ने 47 गेंद पर 111 रन की पारी खेली. हार्दिक ने भी 18 गेंद पर 47 रन बनाए. गेंदबाजों में रवि बिश्नोई ने 3, मयंक यादव ने 2, वाशिंगटन सुंदर ने 1 और नितीश रेड्डी ने 1 विकेट प्राप्त किया।