मतदाता जागरूकता हेतु भिलाई-देवबलौदा-भिलाई तक कार्यपालक निदेशक ने युवाओं के साथ चलायी साइकिल, शत प्रतिशत मतदान का दिया संदेश

मतदाता जागरूकता हेतु भिलाई-देवबलौदा-भिलाई तक कार्यपालक निदेशक ने युवाओं के साथ चलायी साइकिल, शत प्रतिशत मतदान का दिया संदेश


भिलाई नगर 29 अप्रैल। सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र के क्रीडा, सांस्कृतिक एवं नागरिक सुविधाएं विभाग द्वारा जिला निर्वाचन अधिकारी, दुर्ग के सहयोग से मतदाता जागरूकता अभियान के तहत, 28 अप्रैल को इस्पात नगरी, भिलाई में मतदान में जनभागीदारी बढ़ाने के उद्देश्य से एक साइकिल रैली का आयोजन किया गया।

यह रैली सिविक सेंटर स्थित महात्मा गांधी कलामंदिर से प्रारंभ होकर आदर्श इस्पात ग्राम देवबलोदा के पुरातात्विक शिव मंदिर प्रांगण पर पहुंची, तथा वहां से वापस कलामंदिर लौटकर रैली का समापन हुआ।
मतदाता जागरूकता विषयक इस साइकिल रैली को महात्मा गांधी कलामंदिर प्रांगण में संयंत्र के कार्यपालक निदेशक (रावघाट) समीर स्वरुप ने सुबह 6ः30 बजे झंडी दिखाकर रवाना किया, तथा रैली का नेतृत्व कार्यपालक निदेशक (कार्मिक एवं प्रशासन) पवन कुमार ने किया। इस अवसर पर उपस्थित मुख्य महाप्रबंधक (पर्सनल) संदीप माथुर, महाप्रबंधक (कार्मिक-नाॅन वर्क्स एवं माइन्स) एस के सोनी, ओए के महासचिव परविंदर सिंह सहित संयंत्र के अन्य वरिष्ठ अधिकारीगणों ने रैली को रवाना किया।


इसके अतिरिक्त रैली में जिला प्रशासन के गणमान्य व्यक्ति, इस्पात नगरी के नागरिक, भिलाई इस्पात संयंत्र के अधिकारी व कर्मचारी तथा बड़ी संख्या में युवाओं ने भाग लिया। दुर्ग जिले में अधिक संख्या में मतदान को सुनिश्चित करने के लिए भिलाई इस्पात संयंत्र, जिला प्रशासन के साथ मिलकर मतदाता जागरूकता के लिए विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन कर रहा है।