पहले सिलपत्थर से सिर पर किया वार, फिर जिंदा समझकर टाँगी से कर दी हत्या, पत्नी ने पति के साथ खेला खूनी खेल

पहले सिलपत्थर से सिर पर किया वार, फिर जिंदा समझकर टाँगी से कर दी हत्या, पत्नी ने पति के साथ खेला खूनी खेल


पहले सिलपत्थर से सिर पर किया वार, फिर जिंदा समझकर टाँगी से कर दी हत्या, पत्नी ने पति के साथ खेला खूनी खेल

बैकुंठपुर, 30 अगस्त। बैकुंठपुर पुलिस को सुबह मोबाइल से सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम सारा में भूपेंद्र राजवाड़े की उसकी पत्नी ने धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी है। सूचना पुलिस अधीक्षक कोरिया एवं वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई तथा एसपी कोरिया के निर्देश पर तत्काल उप पुलिस अधीक्षक कविता ठाकुर के नेतृत्व में पुलिस टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो गई थी। 

ग्राम सारा पहुंचने पर वहां उपस्थित लोगों से पूछताछ की गई। जिसमें प्रार्थी राजेंद्र प्रसाद राजवाड़े (मृतक के पिता) ने बताया कि आज सुबह जब वो भूपेंद्र के घर आये तब देखा की भूपेंद्र मृत अवस्था में खाट पर आंगन में पड़ा है, तब उन्होंने बाकी परिवार को बताया। उस दौरान मृतक भूपेंद्र की पत्नी अनुराधा घर पर नहीं मिली। कुछ समय बाद मृतक का रिश्तेदार सत्यनारायण राजवाड़े आया और बताया कि रास्ते मे भूपेंद्र की पत्नी मिली थी। उसके द्वारा पूछने पर बताई की भूपेंद्र के द्वारा दूसरी पत्नी रखने की बात पर झगड़ा हुआ था, इसी बात को लेकर गुस्से में वो अपने पति की सील के पत्थर व टंगिया से सर पर मार हत्या कर दी है। जिसकी रिपोर्ट पर अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया एवं आरोपिया अनुराधा की पतासाझी में पुलिस लग गयी। आरोपिया ग्राम सारा के हाई स्कूल के पास मिली, पूछताछ करने पर वह बताई कि उसका भूपेंद्र रजवाड़े के साथ प्रेम विवाह 2014 में हुआ था। दोनों को डेढ़ साल की एक बच्ची है। परिवार से दोनों अलग रहते हैं। मृतक भूपेंद्र 5-6 माह पहले चांदनी बिहार पुर काम करने गया था और 15-20 दिन में घर आना-जाना करता था। 20 अगस्त को वह काम करके वापस घर आया। भूपेंद्र किसी अन्य महिला से मोबाइल में बात करता था। इसी बात पर दोनों में हमेशा लड़ाई झगड़ा होता रहता था।

29 अगस्त को इसी बात को लेकर दोनों के बीच पुनः लड़ाई-झगड़ा हुआ। भूपेंद्र द्वारा उसके साथ मारपीट भी की गयी। जब रात्रि में भूपेंद्र बाहर आंगन में सो रहा था तो वह गुस्से में आकर मौका देखकर उसके सिर पर सिल पत्थर से मारी, बाद में जिंदा है सोचकर टंगिया से भी वार किया। जिससे भूपेंद्र की मृत्यु हो गई आरोपिया के बताए अनुसार हत्या करने में प्रयोग सिल पत्थर टंगिया जब्त कर उसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।