दुर्ग जिले में महिला मतदान कर्मी की सड़क दुघर्टना में मौत 🛑 ईवीएम स्ट्रांग रूम में जमा कर घर के लिए निकली थी, वाहन ने मारी ठोकर


भिलाई नगर, 8 मई। दुर्ग जिले के कुम्हारी थाना अंतर्गत बने कुम्हारी फ्लाईओवर ब्रिज पर एक महिला मतदान कर्मी मधु बंजारे सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई है। उन्हें घायल हालत में निजी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
मिली जानकारी के मुताबिक महिला मतदान कर्मी मधु बंजारे शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय गिरहोला में व्याख्याता (एलबी) के पद पर कार्यरत थी। उनकी चुनाव ड्यूटी वैशाली नगर विधानसभा में लगी थी। 7 मई को मतदान का कार्य कराने के बाद मधु अपने सहकर्मियों के साथ मतपेटियों (EVM) को स्ट्रांग रूम में जमा कराया।‌ EVM जमा करने के बाद वे सुबह 4 बजे तक दुर्ग बस स्टैंड पर बैठी थी। इसके बाद अपनी ईवी स्कूटर से रायपुर अपने घर के लिए निकली थीं, जैसे ही कुम्हारी ब्रिज के ऊपर चढ़ी कोई अज्ञात वाहन पीछे से उन्हें टक्कर मारकर निकल गया। इससे महिला कर्मी बुरी तरह घायल हो गई। दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों ने बगल के निजी एपेक्स अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलने पर कुम्हारी पुलिस वहां पहुंची। इसके बाद शव को कुम्हारी सीएससी में रखा गया, जहां से रायपुर ले जाया गया है। कुम्हारी पुलिस मामले की जांच में जुटी है।