खमरिया ऑर्डनेंस फैक्ट्री में विस्फोट, एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल, 2 कर्मचारियों की मौत की खबर

खमरिया ऑर्डनेंस फैक्ट्री में विस्फोट, एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल, 2 कर्मचारियों की मौत की खबर


सीजी न्यूज ऑनलाइन 22 अक्टूबर । मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक बड़ी खबर आई है. यहां जबलपुर स्थित ऑर्डनेंस फैक्ट्री खमरिया में भीषण विस्फोट हुआ है. इस हादसे में कई कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और दो लोगों की मौत की खबर है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक फैक्ट्री के सेक्शन 6 में एक एरियल बम में विस्फोट हुआ है. इस घटना के बाद फैक्ट्री में हड़कंप मच गया है. स्थानीय प्रशासन और पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.

धमाके से बिल्डिंग धराशायी
मिली जानकारी के अनुसार एफ 6 सेक्शन के एरियल बम में विस्फोट हुआ है. हादसा इतना भयानक था कि बिल्डिंग भी ढह गई. जानकारी के अनुसार कई कर्मचारी दबे हुए हैं. घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल है.

खमरिया फैक्ट्री में विस्फोट
बताया जा रहा है कि यह पूरा हादसा पिचओर बम में बारूद भरते समय हुआ. धमाका इतना जोरदार था कि इसकी आवाज आसपास के इलाकों में सुनाई दी. फिलहाल गंभीर रूप से घायल कर्मचारियों का इलाज चल रहा है. वहीं गंभीर रूप से घायल कर्मचारी को एयरलिफ्ट करने की भी योजना है. हालांकि कर्मचारी नेताओं का कहना है कि सभी सुरक्षा मानकों का ध्यान रखा जा रहा है लेकिन किसी को नहीं पता कि बारूद किस प्रकृति का है जिसके कारण यह पूरा हादसा हुआ.