भारतीय रोलर स्केटिंग महासंघ का चुनाव- छत्तीसगढ़ से किशोर भंडारी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष निर्वाचित, प्रदेश संघ ने दी बधाई

भारतीय रोलर स्केटिंग महासंघ का चुनाव- छत्तीसगढ़ से  किशोर भंडारी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष निर्वाचित, प्रदेश संघ ने दी बधाई


भारतीय रोलर स्केटिंग महासंघ का चुनाव- छत्तीसगढ़ से  किशोर भंडारी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष निर्वाचित, प्रदेश संघ ने दी बधाई

भारतीय रोलर स्केटिंग महासंघ का चुनाव 18 जुलाई 2021 को नई दिल्ली में रिटायर्ड जस्टिस श्री मूलचंद गर्ग की देखरेख में शांतिपूर्वक संपन्न हुआ. इसमें भारत के विभिन्न 19 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के रोलर स्केटिंग संघों के 38 प्रतिनिधियों ने भाग लिया। 

छत्तीसगढ़ रोलर स्केटिंग संघ के अध्यक्ष  एम डी रेड्डी तथा महासचिव  किशोर भंडारी ने छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व किया.  2021 से 2025 तक कार्य करने के लिए निम्न प्रबंधकारिणी सभा के पदाधिकारी विजयी हुए: 

अध्यक्ष –  तुलसी राम अग्रवाल

महासचिव –  नरेश शर्मा

कोषाध्यक्ष –  डी भागीरथ कुमार

छत्तीसगढ़ से  किशोर भंडारी राष्ट्रीय स्तर पर उपाध्यक्ष निर्वाचित हुए है. भारतीय महासंघ को फेडरेशन वर्ल्ड स्केट तथा स्केट एशिया से पंजीबद्ध होने के साथ भारत सरकार खेल विभाग द्वारा भी मान्यता प्राप्त है.रोलर स्केटिंग से जुड़े सदस्यों ने नवनिर्वाचित राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का रायपुर एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया,इस अवसर प्रदेश इकाई के कोषाध्यक्ष दलजीत सिंह थिंद ने सभी को बधाई देते हुए यह विश्वास व्यक्त किया कि आने वाले समय में छत्तीसगढ़ में रोलर खेलों का विकास तीव्र गति से होगा.

छत्तीसगढ़ के सभी जिला संघों के सदस्यों, स्केटरों तथा प्रशिक्षकों ने नवनिर्वाचित राष्ट्रीय उपाध्यक्ष को शुभकामनाएं तथा बधाईयां दी.