ED BREAKING – अब ईडी ने मुख्यमंत्री की बेटी को सम्मन भेज कल पेश होने कहा 🛑 मामला 100 करोड़ के लेन देन का

<em>ED BREAKING – अब ईडी ने मुख्यमंत्री की बेटी को सम्मन भेज कल पेश होने कहा 🛑 मामला 100 करोड़ के लेन देन का</em>



सीजी न्यूज आनलाईन डेस्क, 8 मार्च। दिल्ली शराब घोटाला मामले में केन्द्रीय एजेंसियों CBI और ED की कार्रवाई लगातार जारी है। जेल में बंद मनीष सिसोदिया से पूछताछ के बाद अब तेलंगाना के सीएम की बेटी को ED की टीम ने तलब किया है।
मिली जानकारी के मुताबिक जांच एजेंसी सीएम के चंद्रशेखर राव की बेटी और MLC के कविता से 9 मार्च को पूछताछ करेगी। इसके पहले सीबीआई की टीम कविता से पूछताछ कर चुकी है। अब उन पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है।
गौरतलब हो कि कथित शराब घोटाला मामले में साउथ ग्रुप का नाम सामने आया था। इस ग्रुप में YSRCP सांसद मगुंता श्रीनिवासुलु रेड्डी, बेटे मगुंता राघव रेड्डी और भारत राष्ट्र समिति की एमएलसी के कविता का नाम सामने आया था। इनके आलावा ग्रुप में अभिषेक बोनपल्ली, पी शरदचंद्र रेड्डी और सीए बुचीबाबू गोरंतला का नाम भी सामने आया था। आरोप है कि इस ग्रुप से आप नेताओं को 100 करोड़ रुपये मिले थे। इन नेताओं का काम हैदराबाद के कारोबारी अरुण रामचंद्र पिल्लई देख रहे थे। एक दिन पहले ही अरुण रामचंद्र पिल्लई की गिरफ्तारी हुई है। दिल्ली की कोर्ट ने पिल्लई को 13 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेज दिया है।