ED Breaking 🛑 कोर्ट पहुंचे अनवर ढेबर ने जज के सामने दी खुदकुशी की दी धमकी 🛑 कहा- “CM और उनके परिवार का नाम लेने दबाव बना रही ED” 🛑 जज ने 5 दिन की रिमांड और बढ़ाई, कोर्ट में आरोपी नितेश की बिगड़ी तबीयत

<em>ED Breaking 🛑 कोर्ट पहुंचे अनवर ढेबर ने जज के सामने दी खुदकुशी की दी धमकी 🛑 कहा- “CM और उनके परिवार का नाम लेने दबाव बना रही ED” 🛑 जज ने 5 दिन की रिमांड और बढ़ाई, कोर्ट में आरोपी नितेश की बिगड़ी तबीयत</em>



सीजी न्यूज आनलाईन डेस्क, 10 मई। छत्तीसगढ़ में 2 हजार करोड़ के शराब घोटाला मामले में ईडी की टीम ने आज कारोबारी अनवर ढेबर को कोर्ट में पेश किया तो अनवर ने जज के सामने ही ईडी पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए खुदकुशी की धमकी दे दी।अनवर ने जज के सामने कहा कि ईडी उन्हें प्रताड़ित कर रही है और सीएम और उनके परिवार के सदस्यों का नाम लेने के लिए दबाव बना रही है। अगर ऐसा ही चलता रहा तो मैं खुदकुशी कर लूंगा और ईडी उसकी जिम्मेदार होगी।


आपको बता दें कि कारोबारी अनवर ढेबर की 4 दिन की रिमांड के बाद आज अजय सिंह राजपूत की कोर्ट में पेश किया गया। ईडी द्वारा इस मामले में गिरफ्तार किए गए कारोबारी नितेश पुरोहित को भी कोर्ट में पेश किया गया। जहां अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद कोर्ट ने उसे इलाज के लिए एम्स ले जाने के निर्देश दिए हैं। बताया जा रहा है कि नितेश होटल कारोबारी है और हवाला से भी उसके तार जुड़े हुए हैं। आज कोरोबारी अनवर ढेबर के समर्थन में बड़ी संख्या में लोग कोर्ट परिसर में पहुंच गए, इनमें ज्यादातर महिलाएं शामिल थी। भीड़ की वजह से पुलिस ने यहां पहुंचे लोगों को बाहर ही रोक दिया। अनवर ढेबर को ईडी ने 5 दिन पहले ही हिरासत में लिया था। ईडी के द्वारा जारी किये गये प्रेस रिलीज में अनवर ढेबर को प्रदेश में 2 हजार करोड़ के शराब घोटाले से जुड़े हुए होने की बात कही है।

अनवर रायपुर के महापौर एजाज ढेबर का भाई है इसलिए समर्थकों की भीड़ कोर्ट परिसर में रही और इस लिहाज से यहां की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई थी। सुरक्षा के मद्देनजर मीडिया को भी बाहर ही रोक दिया गया। आज कोर्ट ने ईडी के आवेदन पर अनवर ढेबर की पांच दिन की रिमांड और बढ़ा दी है।