राजधानी में दोहरा हत्याकांड : पारिवारिक कलह के चलते मां एवं भाई को तलवार से कांटा, बहन भी गंभीर रूप से घायल

<em>राजधानी में दोहरा हत्याकांड : पारिवारिक कलह के चलते मां एवं भाई को तलवार से कांटा, बहन भी गंभीर रूप से घायल</em>


सीजी न्यूज़ ऑनलाइन डेस्क 2 अगस्त । रायपुर जिले के उरला थाना क्षेत्र के अंतर्गत सरोरा में युवक ने पारिवारिक विवाद के चलते सौतेली मां एवं भाई-बहन पर तलवार से हमला कर दिया। इस प्राणघातक हमले में मां और भाई की मौत हो गई। वहीं हमले में सौतेली बहन भी गंभीर रूप से घायल है। दोहरे हत्याकांड की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस ने आरोपी राजकुमार साहू को गिरफ्तार कर लिया है। मामला उरला थाना क्षेत्र का है।

पुलिस ने गंभीर रूप से घायल बहन को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मां और बेटे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। उरला थाना प्रभारी बृजेश कुशवाहा ने बताया कि पारिवारिक विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है। साथ ही परिजनों और पड़ोसियों के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार रात 10-11 बजे के बीच घटना घटी। आरोपी राजकुमार साहू की अपनी सौतेली मां और भाई-बहनों के बीच नहीं बनती थी और अक्सर किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था। मंगलवार रात भी जब परिवार के लोग खाना खा रहे थे, तब सौतेली मां हेमिन साहू ने राजकुमार से कुछ काम करने को कहा। इस पर आरोपी गुस्सा हो गया और आक्रोशित होकर तलवार से मां हेमिन साहू और सौतेले भाई रोहन साहू पर जानलेवा हमला कर दिया।

हमले में सौतेली मां हेमिन और रोहन साहू की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं राजकुमार ने अपनी सौतेली बहन पर भी तलवार से हमला कर दिया, जिसके कारण वो गंभीर रूप से घायल हो गई। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। डबल मर्डर की खबर सुनकर मौके पर पुलिस पहुंची और तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।