ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में 161 पदों के लिए सीधी भर्ती 🟦 दसवीं आईटीआई के 35 वर्ष तक के युवा कर सकते हैं Apply

<em>ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में 161 पदों के लिए सीधी भर्ती 🟦 दसवीं आईटीआई के 35 वर्ष तक के युवा कर सकते हैं Apply</em>



सीजी न्यूज आनलाईन डेस्क, 19 फरवरी। मध्यप्रदेश के जबलपुर में स्थित ऑर्डिनेंस फैक्ट्री ने डेंजर बिल्डिंग वर्कर्स के पदों के लिए भर्ती का नोटिस जारी किया है।
मिली जानकारी के मुताबिक इस भर्ती का टेन्योर एक वर्ष के लिए ही मान्य होगा हालांकि जिसे आपके प्रदर्शन के आधार पर 4 वर्ष तक एक्सटेंड किया जा सकता है।
काफी समय से सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को मध्यप्रदेश के जबलपुर में स्थित ऑर्डिनेंस फैक्ट्री ने एक बड़ा मौका दिया है। जानकारी के अनुसार ऑर्डिनेंस फैक्ट्री ने डेंजर बिल्डिंग वर्कर्स के 161 पदों के लिए भर्ती का नोटिस जारी किया है। जिसके लिए इच्छुक उम्मीदवार आवेदन कर सकते है। हालांकि इसके लिए पहले आवेदनकर्ताओं को इसके लिए क्या शर्तें है इस पर एक बार नजर जरूर डालना चाहिए।
इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को आईटीआई पास होना आवश्यक है। वहीं इसके लिए आवेदनकर्ता की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 35 वर्ष तय की गई है, जो कि 11 मार्च 2024 तक होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग को ऊपरी आयु सीमा में छूट दी जा सकती है। सिलेक्शन के बाद चयनित उम्मीदवारों को मासिक 19,900 रुपए तक मिल सकता है। आवेदन करने के बाद उम्मीदवार को 2 टेस्ट से गुजरना पड़ेगा। जानकारी के अनुसार पहले उम्मीदवार को ट्रेड टेस्ट देना होगा उसके बाद उम्मीदवारों का प्रैक्टिकल टेस्ट भी लिया जाएगा। आवश्यक दस्तावेज में 10वीं की मार्कशीट, 12वीं की मार्कशीट,
फोटो- पासपोर्ट साइज, आधार कार्ड, आईटीआई की मार्कशीट,
जाति प्रमाण पत्र। इच्छुक उम्मीदवार ऑफलाइन फॉर्म डाउनलोड करके उसे सभी आवश्यक दस्तावेजों को जोड़कर इन्हें भेज सकते हैं – “मुख्य महाप्रबंधक, आयुध निर्माणी खमरिया, जिला- जबलपुर, मध्य प्रदेश, पिन – 482005″।