घर से तीन दिनों से गायब बुर्जुग का शिवनाथ नदी में तैरते हुए मिला शव, क्षेत्र में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

<em>घर से तीन दिनों से गायब बुर्जुग का शिवनाथ नदी में तैरते हुए मिला शव, क्षेत्र में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस</em>



दुर्ग 01 अक्टूबर। अंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत घर से तीन दिनों से गायब वयोवृद्ध व्यक्ति का शव रविवार सुबह शिवनाथ नदी में तैरते मिलने से सनसनी फैल गई है। पुलिस से मिली सूचना पर परिजनों ने उसकी पहचान की। इसके बाद शव को पीएम के लिए भेजा गया। अंडा पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है.।
अंडा पुलिस ने बताया कि शनिवार को थाने में खेमराज देवांगन (55 साल) निवासी चंदखुरी के गायब होने की सूचना परिजनों ने दर्ज कराई थी। पुलिस बुर्जुग की तलाश कर ही रही थी कि कुछ लोगों से बताया कि शिवनाथ नदी के चंगोरी, भरदा ब्रिज के पास एक का शव तैर रहा है। पुलिस जब पहुंची तो शव को देखने वाले लोगों की पुल के ऊपर भीड़ लगी थी। पुलिस ने वहां जाते ही लोगों को ब्रिज के ऊपर से इधर -उधर किया। इसके बाद शव को नदी से बाहर निकाला गया। इसके बाद खेमराज के बेटे हरि देवांगन और अन्य को सूचना देकर बुलाया गया। उन लोगों ने शव की सिनाख्त खेमराज देवांगन के रूप में की। खेमराज के बेटे हरि देवांगन ने पुलिस को बताया कि उसके पिता पत्थर घिसाई वाली मशीन चलाते थे। घर में वह और उसकी दो बहन और मां प्रभाबाई देवांगन हैं। डेढ़ साल पहले पिता को पैरालाइस अटैक आया था। तब से वे काम पर नहीं जा रहे थे और दवा पर ही था। शुक्रवार को उन्होंने सभी के साथ बैठकर खाना खाया। इसके बाद सोने चला गए। देर रात अचानक बिना किसी को कुछ बताए वे चले गए। परिजनों ने रात भर उनकी तलाश की। जब वह नहीं मिले तो शनिवार को अंडा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर लिया है।