बातचीत से शुरू हुआ विवाद, कालेज की दो छात्राएं एक दूसरे के बाल‌ खिंचते चलाने लगीं लात-घूसा, 🔷 विडियो वायरल होने के बाद दुर्ग संभाग में “हलचल”

बातचीत से शुरू हुआ विवाद, कालेज की दो छात्राएं एक दूसरे के बाल‌ खिंचते चलाने लगीं लात-घूसा, 🔷 विडियो वायरल होने के बाद दुर्ग संभाग में “हलचल”




सीजी न्यूज आनलाईन डेस्क, 30 जनवरी। रविवार को जमकर वायरल एक वीडियो पूरे दुर्ग संभाग में चर्चा का विषय बन गया है। विडियो में कालेज की दो छात्राएं एक-दूसरे के बाल नोंचते हाथ-मुक्का से मारपीट करती नजर आ रही हैं। लड़कियों के बीच मारपीट होता देखकर वहां छात्र-छात्राओं की भीड़ लग गई। दूसरे छात्रों ने उन्हें शांत कराया और जैसे-तैसे एक-दूसरे से छुड़ाकर उन्हें वहां से ले गए, यह वीडियो वायरल होने के बाद शहर भर में इस घटना की चर्चा है। दोनों ही युवतियों ने एक-दूसरे के खिलाफ कोई शिकायत पुलिस से नहीं की है। वहीं कॉलेज प्रबंधन भी अपने स्तर पर इस मामले को सुलझाना चाहता है।


मिली जानकारी के अनुसार शासकीय घनश्याम सिंह गुप्त स्नातकोत्तर महाविद्यालय कैंपस में दो लड़कियों ने जमकर मारपीट की है। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला तुल पकड़ने लगा। दोनों युवतियों के बीच बातों से शुरू हुआ यह विवाद देखते ही देखते लात-घूंसे तक पहुंच गया और कॉलेज में जमकर हंगामा हुआ। कॉलेज प्रबंधन और अन्य छात्र-छात्राओं के हस्तक्षेप के दौरान भी ये लड़कियां एक-दूसरे पर हाथ चलाती रहीं।


दुर्ग संभाग के बालोद स्थित शासकीय घनश्याम सिंह गुप्त स्नातकोत्तर महाविद्यालय कैंपस में छात्रा प्रज्ञा पवार और एलिना के बीच यह लड़ाई किस बात को लेकर हुई यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। झगड़े को लेकर बीच-बचाव करने वाला लड़का बीए फाइनल का छात्र बताया जा रहा है। घनश्याम सिंह गुप्त स्नातकोत्तर महाविद्यालय के सामने ही सिटी कोतवाली भी है। दोनों युवतियों के मारपीट का किसी ने वीडियो बना सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया और वायरल होते ही मामला चर्चा में आ गया। जमकर लड़ाई कर कालेज प्रशासन से घटना के लिए माफी मांगने वाली छात्राओं का कहना है कि कॉलेज के छात्र ही विडियो को वायरल कर रहे हैं, हालांकि दोनों युवतियों ने वायरल करने वाले छात्रों को धमकी भी दी है कि वे ऐसा न करें, नहीं तो परिणाम बुरा होगा।
रविवार को सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद आज कॉलेज प्रबंधन ने स्पष्ट किया कि दोनों लड़कियों ने प्राचार्य से माफी मांगी है। किस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ, इसकी जांच कॉलेज प्रबंधन अपने स्तर पर कर रहा है।