अभी अभी ED को घेरने निकले कांग्रेसी 🛑 कहा – “इनकी हरकतों से न हम डरेंगे न झुकेंगे 🛑 महाधिवेशन और ज्यादा शानदार होगा-शुक्ला”

<em>अभी अभी ED को घेरने निकले कांग्रेसी 🛑 कहा – “इनकी हरकतों से न हम डरेंगे न झुकेंगे 🛑 महाधिवेशन और ज्यादा शानदार होगा-शुक्ला”</em>



सीजी न्यूज आनलाईन डेस्क, 20 फरवरी। अपने वरिष्ठ नेताओं पर छापे के बाद कांग्रेस आक्रामक हो गई है। अभी अभी कांग्रेस ने ईडी कार्रवाई का विरोध करने का फैसला किया है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने बडा़ बयान देते हुए बताया कि कांग्रेस सुबह 11 बजे रायपुर में ED के दफ्तर का घेराव करेगी। इससे पहले भी तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और सांसद राहुल गांधी से पूछताछ के विरोध में ED का रायपुर दफ्तर हम घेर चुके हैं।
गौरतलब हो कि प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने इस कार्रवाई को राजनीतिक बताया है। उन्होंने कहा कि रायपुर में होने जा रहे कांग्रेस के 85वें महाधिवेशन से भाजपा घबराई हुई है। उस अधिवेशन को डिस्टर्ब करने के लिए केंद्र की भाजपा सरकार ने ED का दुरुपयोग करना शुरू किया। इसकी आशंका पहले से थी। भाजपा जब राजनीतिक ढंग से मुकाबला नहीं कर पाती है तो ED और CBI जैसी संस्थाओं को आगे कर देती है। श्री शुक्ला ने कहा कि इन हरकतों से हम डरेंगे नहीं, झुकेंगे नहीं। हमारा महाधिवेशन और ज्यादा शानदार ढंग से होगा। हम भाजपा के इस कार्रवाई का मुकाबला करेंगे।
विदित हो कि आज अपने वरिष्ठ नेताओं पर छापे के बाद कांग्रेस आक्रामक हो गई है। कांग्रेस ने इसका विरोध करने का फैसला किया है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने बताया कि कांग्रेसी अभी रायपुर में ED के दफ्तर का रूख कर रहे हैं, वहां पहुंच ईडी का घेराव करेंगे। कांग्रेस इससे पहले भी तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और सांसद राहुल गांधी से पूछताछ के विरोध में ED का रायपुर दफ्तर घेर चुकी है।