फिर से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनेगी-कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर ने बिलासपुर में कहा 👁️‍🗨️ देखिए विडियो

<em>फिर से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनेगी-कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर ने बिलासपुर में कहा 👁️‍🗨️</em> <em>देखिए विडियो</em>



सीजी न्यूज आनलाईन डेस्क, 27 मई। पूर्व केंद्रीय मंत्री तारीक अनवर आज बिलासपुर पहुंचे और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने भाजपा पर धर्म की राजनीति करने का आरोप लगाया और छत्तीसगढ़ सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि फिर से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनेगी। एनसीपी प्रमुख शरद पवार को लेकर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी साथ ही एनसीपी छोड़ कांग्रेस में आने के बाद अपने अनुभव भी साझा किए। कहा कि एनसीपी में रहना उनकी गलती थी, कांग्रेस में अब बेहतर महसूस कर रहे हैं।

रतनपुर में हुई घटना पर खेद जताते हुए भाजपा पर धार्मिक सौहार्द्र बिगाड़ने का आरोप लगाया। नए संसद भवन के उद्घाटन को लेकर कहा कि देश के प्रधानमंत्री मोदीजी केवल अपने नाम का शिलान्यास कराना चाहते हैं। संसद भवन का देश के राष्ट्रपति के हाथों उद्घाटन होना चाहिए। उन्होंने राष्ट्रपति को नए संसद भवन के उद्घाटन नहीं कराने को दलित विरोधी बताया और कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अपनी सरकार आने के बाद एक बार भी पत्रकार वार्ता नहीं की, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कभी मीडिया से चर्चा नहीं की। पिछले 9 सालों में देश की किसी भी समस्या चाहे बेरोजगारी हो, महंगाई व भ्रष्टाचार हो किसी भी समस्या का समाधान मोदी जी के सरकार ने नहीं किया। उन्होंने छत्तीसगढ़ में ईडी की कार्रवाई को राजनीति से प्रेरित बताया।
आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय प्रवास पर पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर बिलासपुर के विभिन्न कार्यक्रम में शिरकत करने वाले हैं। इसमें से एक कार्यक्रम आज लखीराम ऑडिटोरियम में आयोजित होने वाले कौमी तंजीम सद्भावना सम्मेलन का है। तारिक अनवर इस संगठन के राष्ट्रीय पद पर है, साथ ही लगातार वह अल्पसंख्यक और उनसे जुड़े मुद्दों पर अपनी सक्रिय भूमिका सुनिश्चित करते रहे हैं।