अमृत पाल के समर्थन में रैली निकालने वाले राडार में 🛑 CM भूपेश बोले – बिना सूचना दिए की गई नारेबाजी, वीडियो खंगाले जा रहे, इन्हें बर्दाश्त नहीं करेंगे

<em>अमृत पाल के समर्थन में रैली निकालने वाले राडार में 🛑 CM भूपेश बोले – बिना सूचना दिए की गई नारेबाजी, वीडियो खंगाले जा रहे, इन्हें बर्दाश्त नहीं करेंगे</em>



सीजी न्यूज आनलाईन डेस्क, 23 मार्च। अमृत पाल के समर्थन में कल राजधानी रायपुर में निकली रैली के मसले पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि 30-35 लोग बिना सूचना दिए नारा लगाते हुए निकले थे। जहां तक सिख समाज की बात है तो उनके बलिदान को भुलाया नहीं जा सकता, लेकिन जिस तरह से नारा लगाते हुए निकले, उन्हें बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
उन्होंने कहा प्रदर्शन का वीडियो खंगाला जा रहा है और देश-विरोधी गतिविधियों में जो भी शामिल होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।
भूपेश बघेल ने राहुल गांधी पर सूरत कोर्ट के फैसले पर कहा कि उन्हें जमानत भी मिल गई है। इस पर आगे की लड़ाई लड़ी जाएगी। सीएम ने कहा कि आज की जो राजनीति है, उसमें राजनीतिक शुचिता खत्म हो गई है। बीजेपी के लोगों ने राहुल गांधी को मीरज़ाफर तक कहा है। राजनीतिक विचारधारा अलग-अलग हो सकती है। राजनीतिक लड़ाइयां भी हो सकती है लेकिन एक-दूसरे के प्रति जो सम्मान का भाव था वो अब खत्म हो चुका है, और इसका कारण बीजेपी है।