CG ख़बर : आठवें माले से महिला ने लगाई छलांग, गिरते ही फटा सिर, मौके पर मौत, पुलिस ने शुरू की जांच

CG ख़बर : आठवें माले से महिला ने लगाई छलांग, गिरते ही फटा सिर, मौके पर मौत, पुलिस ने शुरू की जांच


सीजी न्यूज ऑनलाइन डेस्क 28 जून । टिकरापारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक महिला ने आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि महिला दौड़ते हुए तेजी से निर्माणाधीन बिल्डिंग के ऊपर चढ़ी, फिर वह वहां से कूद गई। सिर फटने से उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि महिला मानसिक रूप से बीमार थी। पूरा मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र के बोरियाखुर्द का है।

टिकरापारा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महिला का नाम शबनम परवीन है। उसकी उम्र 41 साल थी। महिला का घर घटनास्थल के पास है। आरडीए कॉलोनी ब्लॉक-एच बोरिया खुर्द में बिल्डिंग निर्माणधीन है। आसपास लोग भी मौजूद थे, तभी दोपहर 12 बजे के करीब शबनम घर से तेजी से दौड़ते हुए बिल्डिंग की तरफ आई।
बताया जा रहा है कि इस दौरान बिल्डिंग के आसपास के कुछ लोग सड़क पर मौजूद थे। उन्होंने महिला को दौड़कर बिल्डिंग के ऊपर चढ़ते देखा। फिर कुछ ही मिनटों में महिला बिल्डिंग के आठवें माले पर पहुंच गई। वहां से छलांग लगा दी। जमीन पर नीचे गिरते ही उसका सिर बुरी तरह फट गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
टिकरापारा थाना प्रभारी दुर्गेश रावटे के मुताबिक पूरा मामला आत्महत्या का है। आसपास के लोगों समेत परिवार जनों से भी पूछताछ कर रही है उसके बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि महिला ने आत्महत्या क्यों की। फिलहाल पुलिस द्वारा महिला के शव को पीएम के लिए भेज दिया है