CG Breaking News : किराए के मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट, देश के तीन राज्यों से मंगाई गई थी सेक्स वर्कर, 14 युवती, 7 युवक पकड़ाए

CG Breaking News : किराए के मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट, देश के तीन राज्यों से मंगाई गई थी सेक्स वर्कर, 14 युवती, 7 युवक पकड़ाए


सीजी न्यूज ऑनलाइन डेस्क 01 मई। बिलासपुर में सेक्स रैकेट किराए के मकान में संचालित किया जा रहा था। जिस्मफरोशी के धंधा का पुलिस छापेमारी कर खुलासा किया है। दलाल समेत 14 युवती और 7 युवक को पकड़ा है। दीगर राज्यों में दिल्ली महाराष्ट्र एवं पश्चिम बंगाल से सेक्स वर्कर को बुलाकर अवैध व्यापार किया जा रहा था । यह मामला सकरी थाना क्षेत्र का है।


पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, सकरी क्षेत्र के अमेरी गोकुलधाम में किराए के मकान में सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा था। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने मकान में दबिश दी। इस दौरान पुलिस ने दलाल सहित 14 युवती और 7 युवक को हिरासत में लिया है। पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि पैकेज में बाहर से युवतियां आई थी। दलाल ग्राहकों को लड़कियां सप्लाई करता था।

कोलकाता, दिल्ली और मुम्बई से बुलाई गई थी युवती

इस मामले में पुलिस की रेड के बाद खबरे निकलकर यह सामने आ रही हैं कि इस पूरे सैक्स रैकेट में दिल्ली, मुम्बई और कोलकाता से पैकेज में लड़कियों को बुलाया गया था। यह भी बताया जा रहा है कि यह युवतियां सिर्फ एक सप्ताह के भीतर 50 हजार से ज्यादा की कमाई कर लेती थी। यह खेल पिछले लंबे समय से दलाल चला था। वह हर सप्ताह नई लड़कियों को अलग-अलग शहरों से बुलाकर रैकेट चला रहा था।