CG Breaking News : हाईवा ने बाइक को लिया चपेट में पिता पुत्री की मौके पर मौत, तीन दिन बाद थी शादी, गांव में पसरा मातम

CG Breaking News : हाईवा ने बाइक को लिया चपेट में पिता पुत्री की मौके पर मौत, तीन दिन बाद थी शादी, गांव में पसरा मातम


सीजी न्यूज ऑनलाइन डेस्क, 26 अप्रैल। शुक्रवार को हाइवा की चपेट में आने से बाइक सवार पिता और पीछे बैठी बेटी की घटनास्थल पर मौत हो गई। वहीं बाइक चला रहे बेटे का पैर कट जाने से उसे गम्भीर हालत में अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है। वे जशपुर से शादी के समान की खरीदारी करके आ रहे थे। तीन दिन बाद बेटी का विवाह था।

घटना के बारे में क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि रामसलोने मिश्र ने बताया कि दोपहर लगभग 12 बजे सोनगेरसा निवासी नइहर साय अपनी 20 वर्षीय बेटी कांति के साथ उसकी शादी की खरीदारी करने जशपुर के बाजार जाने के लिए बाइक से निकले थे।
बाइक नइहर साय का बेटा जगेश्वर राम चला रहा था। इसी समय देवडांड गांव के पास एक ट्रक गुजरा। जिसकी चपेट में आने से बाइक सवार पिता और पीछे बैठी बेटी की मौके पर मौत हो गई, वहीं बाइक चला रहे बेटे का पैर कट जाने से उसे गम्भीर हालत में अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है। इस हादसे में मृत कांति बाई की शादी तीन दिन बाद 30 तारीख को होने वाली थी।
घर में शादी की तैयारियां की जा रही थी। इस घटना से घर में कोहराम मच गया है, वहीं गांव में मातम पसरा हुआ है। बगीचा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी हाईवा चालक के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।