CG Breaking News : बीवी से विवाद के बाद जीजा ने साले को कुल्हाड़ी से काटा, मौके पर मौत, बीच बचाओ कर रहा था मृतक

CG Breaking News : बीवी से विवाद के बाद जीजा ने साले को कुल्हाड़ी से काटा, मौके पर मौत, बीच बचाओ कर रहा था मृतक


सीजी न्यूज ऑनलाइन डेस्क 30 अप्रैल । आपसी विवाद के चलते जीजा ने साले की बेरहमी से हत्या के दी। ग्राम तंवरबहरा का मामला बताया जा रहा है।
खाने को लेकर बीवी और साले से विवाद
हुआ था। जिसके बाद आवेश में आकर आरोपी बंशी ध्रुव ने कुल्हाड़ी से साले सनत ध्रुव की गर्दन पर वार कर हत्या कर दी। इस प्राणघातक हमलें में घटना स्थल पर ही युवक की मौत ही गई। घटना के बाद परिजनों ने थाने में मामले की सूचना दी। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर सिटी कोतवाली पुलिस पहुंची। आरोपी ने थाने में पहुंचकर समर्पण किया।

जानकारी मिलते ही सिटी कोतवाली प्रभारी कृष्णा प्रसाद जांगड़े अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पता चला कि पंडरीपानी निवासी सनत कुमार ध्रुव तावरबाहरा में अपने जीजा बंशी लाल ध्रुव के घर कुछ महीनों से रह रहा था।
सोमवार शाम करीब 6 बजे आरोपी बंशी लाल खाने को लेकर अपनी पत्नी से विवाद कर रहा था। इसी बीच उसने कुल्हाड़ी उठाई और पत्नी को मारने की कोशिश की, तभी उनके झगड़े में बीच बचाव करने साला सनत कुमार आ गया।

पति-पत्नी के विवाद में साले का कूद पड़ना बंशी लाल को नागवार गुजरा और उसने गुस्से में कुल्हाड़ी से सनत (साले) की गर्दन के नीचे वार दिया। जिससे सनत चारपाई पर गिरा और उसकी मौके पर मौत हो गई। वारदात के बाद आरोपी बंशी लाल खुद सिटी कोतवाली पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी।
कोतवाली पुलिस फौरन उसे लेकर मौका-ए-वारदात पर पहुंची। जहां सनत की खून से सनी लाश पड़ी थी। कुल्हाड़ी भी मौके पर मिल गई, जिसमें खून के धब्बे लगे थे। फिलहाल पुलिस के द्वारा पूरे मामले को विवेचना में लिया है।