CG BREAKING 🔶 सड़क दुर्घटना में मां सहित छत्तीसगढ़ के किसान नेता घायल 🔷 लोगों ने कार का शीशा तोड़ निकाला बाहर 🔶 मिट्टी भरी ट्रैक्टर ट्राली कार पर पलटी



सीजी न्यूज आनलाईन, 10 मई। छत्तीसगढ़ के किसान नेता‌ और उनकी मां सड़क दुर्घटना में बाल बाल बचे हैं हालांकि दोनों‌ को चोटें आईं हैं लेकिन उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।
आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ संयुक्त किसान मोर्चा के सदस्य वेगेंद्र कुमार सोनबेर आज रायपुर से सुबह साढ़े 10 बजे अपनी मां ईश्वरी सोनबेर के साथ सोनपैरी स्थित अपने फार्म हाउस जा रहे थे तभी धमतरी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर की ठोकर से दुर्घटनाग्रस्त हो गए। उन्होंने बताया कि दूर से ही ट्रैक्टर की स्पीड देखकर उन्होंने गाड़ी को किनारे कर लिया लेकिन ट्रैक्टर के ड्राइवर ने मुजगहन रोड स्थित नाले के पुल पर चढ़ते ही नियंत्रण खो दिया और ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर कार के सामने वाले हिस्से से जा टकराया। इसके बाद ट्रैक्टर के पीछे की मिट्टी से भरी ट्रॉली कार पर जाकर पलट गई। इससे कार के अंदर किसान नेता और उनकी मां फंस गए। वहां से गुजर रहे लोगों ने जब इस एक्सीडेंट को देखा तो उन्होंने कार का शीशा तोड़कर दोनों को जैसे-तैसे बाहर निकाला। इस हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।