कोरबा से पुरी जा रही बस की हाईवे से टक्कर, दो की मौत, कई घायल, करीब 35 तीर्थ यात्री थे सवार

कोरबा से पुरी जा रही बस की हाईवे से टक्कर, दो की मौत, कई घायल, करीब 35 तीर्थ यात्री थे सवार


सीजी न्यूज ऑनलाइन डेस्क 16 अप्रैल। कोरबा से उड़ीसा के तीर्थ स्थल जगन्नाथ पुरी जा रही डॉल्फिन ट्रैवल्स की एक यात्री बस तड़के सुबह 4:00 दुर्घटना का शिकार हो गई। तेज रफ्तार बस रास्ते हाईवा से जा टकराई। इस बस में करीब 35 यात्री सवार थे। बस चालक की मौत हो गई है। जबकि 20 घायलों में पांच की स्थिति गंभीर बताई गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कोरबा से पुरी जाने वाली इस बस में सवार दर्री कोरबा के एक परिवार के सदस्य कमलेश साहू ने बताया है कि उड़ीसा के अंगुल से लगभग 15 किलोमीटर दूर बस रेत परिवहन कर रहे एक ट्रक से जा टकराई।
बताया जा रहा हैं की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस की केबिन चिपक गया है। बस चालक और परिचालक की की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। वहीं बस का सहचालक किसी तरह केबिन से बाहर आया उसकी भी हालत गंभीर बताई जा रही हैं। घटनास्थल पर पहुंचे कमलेश साहू ने बताया की बस में सवार कई तीर्थ यात्रियों को चोट आई है। अधिकांश लोगों के सिर पर चोट आई हैं। कमलेश साहू ने बताया कि वह अंगुल में ही काम करते हैं जैसे ही बस में सवार उनके परिजनों से उन्हें एक्सीडेंट के विषय में पता चला वह थोड़ी देर में ही घटनास्थल पहुंच गए। उनके अनुसार घायलों को पास के अस्पताल ले जाया गया है।