इंदौर से डोंगरगांव निकली बस 50 फुट ऊंचे पुल से गिरी 🛑 हादसे में 3 बच्चे, 9 महिलाएं और 10 पुरुष सहित 22 की मौत 🛑 दर्जन भर घायलों में सात गंभीर इंदौर रेफर

<em>इंदौर से डोंगरगांव निकली बस 50 फुट ऊंचे पुल से गिरी 🛑 हादसे में 3 बच्चे, 9 महिलाएं और 10 पुरुष सहित 22 की मौत 🛑 दर्जन भर घायलों में सात गंभीर इंदौर रेफर</em>



सीजी न्यूज आनलाईन डेस्क, 9 मई। मध्य प्रदेश के खरगोन में आज सुबह एक बस 50 फीट ऊंचे पुल से गिर गई। हादसे में 22 यात्रियों की मौत हो गई। इनमें 3 बच्चे, 9 महिलाएं और 10 पुरुष हैं। बस डोंगरगांव और दसंगा के बीच बोराड़ नदी के पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे जा गिरी। नदी सूखी हुई थी। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए गए हैं। दर्जन भर घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया है। सात घायलों को इंदौर के अस्पताल में भर्ती कराया गया।
आपको बता दें कि मां शारदा ट्रेवल्स की इस बस में 50 से अधिक लोग सवार थे। हादसा साढ़े आठ से नौ बजे के बीच हुआ। पुलिस-प्रशासन से पहले डोंगरगांव और लोनारा के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। बस के कांच फोड़कर घायलों को बाहर निकाला गया।
खरगोन के सिविल सर्जन डॉ. अमर सिंह चौहान ने बताया कि 3 घायल यात्रियों की मौत जिला अस्पताल हुई है। शुरुआत में 15 लोगों की मौत की जानकारी सामने आई थी। कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा ने बताया कि 22 लोगों की मौत हुई है। मौके पर एंबुलेंस और प्रशासन के अधिकारी मौजूद हैं। आईजी राकेश गुप्ता ने बताया कि बस खरगोन के बेजापुर से इंदौर की ओर जा रही थी। रफ्तार तेज होने के कारण अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ते हुए पुल से नीचे जा गिरी। बस में 50 से अधिक यात्री थे। नदी सूखी होने के कारण अधिकतर यात्रियों को चोट लगी है। 15 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई थी। एसडीएम ने बताया कि हादसा जिला मुख्यालय से करीब 34 किलोमीटर दूर ऊन थाना क्षेत्र के डोंगरगांव के समीप हुआ फिलहाल बस चालक का पता नहीं चल पाया है। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक ऐसा प्रतीत होता है कि ड्राइवर को नींद का झोंका आ गया था, तभी बस अनियंत्रित हो गई।