महिला इंस्पेक्टर के डाक्टर भाई की दबंगई 🟥 युवक का अपहरण कर कार से घसीटते ले गया 🟥 विडियो वायरल

महिला इंस्पेक्टर के डाक्टर भाई की दबंगई 🟥 युवक का अपहरण कर कार से घसीटते ले गया 🟥 विडियो वायरल



सीजी न्यूज आनलाईन डेस्क, 28 मार्च। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में युवक को कार से घसीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। आरोपी ने युवक को किडनैप कर लिया और इसी दौरान कार का गेट खुल गया और युवक गाड़ी से घसीटता हुआ काफी दूर तक चला गया। आरोपी एक महिला इंस्पेक्टर का डॉक्टर भाई है, जिस पर दबंगई दिखाने का आरोप लगा है। इस मामले में पुलिस ने यातायात बाधित करने होली खेलने वाले युवकों पर गंभीर धाराओं के तहत केस दर्ज किया है जबकि इंस्पेक्टर के भाई और अन्य के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।


मिली जानकारी के अनुसार उसलापुर के गीता पैलेस के पास रहने वाले डॉ दुर्गेश सिंह राजपूत आईजी ऑफिस में पदस्थ इंस्पेक्टर किरण सिंह राजपूत के भाई हैं। होली के दिन दोपहर करीब 3 बजे वो दवाई लेकर अपनी कार से घर जा रहे थे। दुर्गेश के साथ उनके दो भांजे भी थे। इस दौरान आकांक्षा पैलेस के सामने कुछ युवक होली मना रहे थे। युवकों ने अपनी कार को बीच सड़क पर खड़ी कर दी थी। दुर्गेश ने उन्हें कार हटाने के लिए बोला तब युवकों ने उनके साथ गाली गलौज शुरू कर दी। इस बीच एक युवक उन पर पानी डालने लगा। आरोप है कि दुर्गेश और उनके भांजों के साथ युवकों ने धक्का मुक्की करते हुए तीनों को बेसबॉल बैट से मारा। आरोपियों से डरकर तीनों माफी मांगते हुए वहां से निकलने लगे। इसी दौरान एक युवक ने उन्हें दौड़ाते हुए उनकी कार पर ईंट मार दिया, जिससे सामने का शीशा टूट गया।
घर पहुंचने पर डॉ. दुर्गेश ने अपनी इंस्पेक्टर बहन को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया फिर वो खुद मौके पर पहुंच गईं। इस दौरान पता चला कि राहुल सिंह, योगेश देवांगन, आकाश साहू, सुदीप यादव, रामपाल कुशवाहा, महेंद्र शर्मा, शैलेन्द्र सिंह, विवेक चतुर्वेदी और उसके दोस्तों ने शराब पीकर मारपीट की है। डॉ दुर्गेश ने आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत की। पुलिस ने युवकों के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। दूसरे पक्ष के युवकों का आरोप है कि डॉ दुर्गेश होंडा सिटी कार में सवार थे। उन्होंने कार हटाने के लिए बोला तब एक युवक कार साइड करने के लिए आगे बढ़ा। उसी समय उसका दोस्त पानी की बौछार मारने लगा, जिसे देखकर कार सवार दुर्गेश बाहर निकलकर मारपीट करने लगे। देखते ही देखते कार के पीछे बैठे दो युवक भी बाहर आ गए और स्टिक लेकर मारपीट करने लगे। इस दौरान वे एक युवक को कार में अपहरण कर ले जा रहे थे तभी अचानक कार का गेट खुलने पर युवक नीचे गिरा। इस घटना के बाद डॉ. दुर्गेश अपनी इंस्पेक्टर बहन को लेकर पहुंचे फिर उनकी बहन दबंगई दिखाने लगी। वहीं, पुलिसवालों को बुलाकर युवकों की जमकर पिटाई भी कराई। आरोप यह भी है कि एडिशनल एसपी सिटी उमेश कश्यप भी वहां पहुंचे थे। सभी ने मिलकर इंस्पेक्टर का साथ दिया और युवकों की जमकर पिटाई भी की। उन्होंने पुलिस को यह भी बताया कि कार सवार दुर्गेश उनके एक दोस्त को अगवा कर ले जा रहे थे, जिसके कारण उन्होंने ईंट चलाई। लेकिन, पुलिस ने उनकी शिकायत पर कार्रवाई करने से मना कर दिया।