ताड़का, पूतना जैसा राक्षसी कार्य कर रहे कांग्रेसी-बृजमोहन अग्रवाल 🟫 देखें विडियो 👁️‍🗨️ रायपुर में सीएम की सद्बुद्धि के लिए हुआ हनुमान चालीसा पाठ

<em>ताड़का, पूतना जैसा राक्षसी कार्य कर रहे कांग्रेसी-बृजमोहन अग्रवाल 🟫 देखें विडियो 👁️‍🗨️ रायपुर में सीएम की सद्बुद्धि के लिए हुआ हनुमान चालीसा पाठ</em>



सीजी न्यूज आनलाईन डेस्क, 5 मई। आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता राजधानी में हनुमान चालीसा पढ़ते दिखाई दिए, इस भक्ति की शक्ति के साथ भाजपा सियासी तौर पर कांग्रेस का विरोध कर रही थी। इसी तर्ज पर रायपुर के बूढ़ेश्वर मंदिर के पास हनुमान चालीसा पाठ कार्यक्रम किया गया जिसमें पूर्व मंत्री और रायपुर से भाजपा के विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने भी हिस्सा लिया और अपने संबोधन में उन्होंने कांग्रेस के लोगों को राक्षस बताया।


बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेसी राक्षस के रूप में काम कर रहे हैं। ताड़का, पूतना, कालनेमी जैसे राक्षसों के रूप में काम कर रहे हैं। भाजपा के कार्यकर्ता सनातन की रक्षा करते हैं। बजरंग बली और बजरंगियों का अपमान करने वालों को ठिकाने लगाने के लिए हमने हनुमान चालीसा का पाठ किया है।
आपको बता दें कि यह सारा विवाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के एक बयान से जुड़ा है। केरल में कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र में बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने का जिक्र था। भूपेश बघेल ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जरूरत पड़ी तो छत्तीसगढ़ में भी बजरंग दल पर कार्रवाई करेंगे। इसके बाद बजरंग दल के नेताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। भाजपा भी फ्रंट पर आ गई और सीएम की सद्बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ किया गया।


बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश की सरकार बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की चिंता छोड़, नक्सलियों को नियंत्रित कर लें। यहां की कानून व्यवस्था, माफियाओं को संभाल ले, रही बात बजरंग दल की तो बजरंगी हनुमान जी के भक्त हैं। सनातन धर्म के रक्षक और सेवक है। हनुमानजी पर प्रतिबंध लगाने की जुर्रत न करें। हनुमान चालीसा पाठ में जिला भाजपा अध्यक्ष जयंती भाई पटेल, भाजपा प्रवक्ता अमित साहू, रमेश सिंह ठाकुर, पुरानी बस्ती मंडल अध्यक्ष सालिक सिंह ठाकुर, सदर बाजार मंडल अध्यक्ष प्रवीण देवड़ा, सिविल लाइन मंडल अध्यक्ष मुकेश पंजवानी, उपनेता प्रतिपक्ष मनोज वर्मा सहित सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।