बीजेपी विधायक के चार पहिया वाहन ने दो युवकों को कुचला घटनास्थल पर मौत चालक को पुलिस ने लिया हिरासत में


बीजेपी विधायक के चार पहिया वाहन ने दो युवकों को कुचला घटनास्थल पर मौत चालक को  पुलिस ने लिया हिरासत में

लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. लखीमपुर-बहराइच रोड पर काले रंग की तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने दो बाइक सवार युवकों को रौंदा दिया. इस हादस में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. यह कार बीजेपी विधायक योगेश वर्मा की है, जोकि उनकी पत्नी के नाम पर रजिस्टर्ड है. घटना के बाद पुलिस ने स्कॉर्पियो कार और उसके चालक को हिरासत में ले लिया है.

यह मामला लखीमपुर खीरी के लखीमपुर-बहराइच रोड का है, जहां रामापुर के पास एक काली स्कॉर्पियो ने 20 साल के रवि (20) और उसके 22 वर्षीय चचेरे भाई मनीष को उस समय टक्कर मार दी, जब दोनों बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे. तेज रफ्तार स्कार्पियो कार से कुचलने के कारण उनकी दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, दोनों मृतक खीरी थाना क्षेत्र के गांव कीरतपुर गांव के रहने वाले हैं. वह किसी काम से रामापुर आए थे और जब वह घर लौट रहे थे तभी यह हादसा हो गया. वहीं, दो युवकों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

हादसे के वक्त कार में मौजूद नहीं थे भाजपा विधायक 

वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कॉर्पियो कार के चालक मुनेंद्र को हिरासत में ले लिया है. स्कॉर्पियो कार सदर विधायक योगेश वर्मा की है, जो उनकी पत्नी नीलम वर्मा के नाम से दर्ज है. जानकारी के मुताबिक, जिस समय स्कॉर्पियो कार से यह हादसा हुआ उस समय सदर विधायक गाड़ी में मौजूद नहीं थे.

पुलिस ने कही ये बात

इस घटना को लेकर पुलिस अपर अधीक्षक अरुण सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि लखीमपुर-बहराइच रोड पर रामापुर के पास बाइक और स्कॉर्पियो की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई. मौके पर पकड़ी गई स्कॉर्पियो कार और ड्राइवर मुनेंद्र लखीमपुर खीरी के सदर विधायक योगेश वर्मा से जुड़े हैं. इस मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने मौके से स्कार्पियो कार कब्जे में लेने के साथ को हिरासत में ले ले लिया चालकहै. (news18.com )