कार की डिग्गी में बंद कर BJP नेता को जिंदा जलाया, लाश बरामद करने के बाद पुलिस तलाश रही आरोपियों को


कार की डिग्गी में बंद कर BJP नेता को जिंदा जलाया, लाश बरामद करने के बाद पुलिस तलाश रही आरोपियों को

हैदराबाद, 11 अगस्त। तेलंगाना में दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। यहां बीजेपी के एक नेता को कार की डिग्गी में बंद कर जिंदा जला दिया गया। वारदात राज्य के मेडक जिले में हुई है। 

मेडक पुलिस के मुताबिक कुछ अज्ञात लोगों ने सुबह श्रीनिवास नाम के शख्स को कार की डिग्गी में बंद किया और कार को आग लगा दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और डिग्गी से लाश बरामद की। वारदात करने वालों को पुलिस तलाश रही है। बताया जा रहा है कि श्रीनिवास ने अपनी जान को खतरे की बात भी पहले कही थी। श्रीनिवास कारोबारी थे और स्थानीय बीजेपी में जिला उपाध्यक्ष भी रह चुके थे। तेलंगाना बीजेपी के नेता इस वारदात से काफी गुस्से में हैं। उन्होंने सरकार से श्रीनिवास की हत्या की ठीक से जांच और हत्यारों को सख्त सजा दिलाने की मांग की है। बता दें कि तेलंगाना में टीआरएस की सरकार है।

वहीं, तेलंगाना के पड़ोसी राज्य आंध्र प्रदेश में भी बीजेपी के खिलाफ माहौल बनाया जा रहा है। आंध्र में सरकार ने ईसाइयों को बढ़ावा देने का काम शुरू किया है। बीते दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि राज्य सरकार ने तमाम जगह चर्च बनाने के लिए ईसाई समुदाय को जमीन दी है। इसके अलावा तमाम तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट हुईं, जिनसे पता चला कि दूर-दराज के गांवों में जमीनों और पहाड़ियों पर कब्जा जमाकर वहां चर्च और कब्रिस्तान बनाए गए हैं।