बड़ी खबर – अभी अभी INDIAN Aircraft Crash 🛑 कर्नाटक में वायुसेना का ट्रेनिंग एयरक्राफ्ट क्रैश 🛑 महिला सहित दोनों पायलट सुरक्षित

<em>बड़ी खबर – अभी अभी INDIAN Aircraft Crash 🛑 कर्नाटक में वायुसेना का ट्रेनिंग एयरक्राफ्ट क्रैश 🛑 महिला सहित दोनों पायलट सुरक्षित</em>



सीजी न्यूज आनलाईन डेस्क, 1 जून। अभी अभी कर्नाटक के चामराजनगर जिले के बोगापुरा गांव के पास इंडियन एयर फोर्स का ट्रेनिंग एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया है। इस हादसे में दोनों पायलट सुरक्षित हैं। बताया जा रहा है कि एयरक्राफ्ट के क्रैश होने से पहले दोनों पायलट ने खुद को इजेक्ट कर लिया था।
आपको बता दें कि कर्नाटक के चामराजनगर जिले के बोगापुरा गांव के पास इंडियन एयर फोर्स का एक ट्रेनिंग एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया है। क्रैश होकर एयरक्राफ्ट खेत में गिरा और उसमें आग लग गई। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया। इस घटना की पुष्टि करते हुए इंडियन एयर फोर्स के एक अधिकारी ने बताया कि वायुसेना का एक ट्रेनिंग विमान आज दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। इसमें महिला पायलट समेत दोनों पायलट सुरक्षित हैं। हादसे के कारणों का पता लगाने के लिए कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी के आदेश दे दिए गए हैं।
इंडियन एयरफोर्स ने ट्वीट कर बताया कि कर्नाटक के चामराज नगर में वायुसेना का एक किरन ट्रेनर एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया है। इस प्लेन ने रूटीन उड़ान के लिए उड़ान भरी थी। इस हादसे में दोनों पायलट सुरक्षित हैं। उन्होंने प्लेन के क्रैश होने से पहले ही इजेक्ट कर लिया था। ये हादसा क्यों हुआ, इसके कारणों को जानने के लिए कोर्ट ऑफ इन्क्वॉयरी के आदेश दे दिए गए हैं।