बड़ी खबर : छत्तीसगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन के महासचिव जेल में, लटका चुनाव, उप रजिस्ट्रार ने जवाब प्रस्तुत करने अध्यक्ष एवं सचिव को दिया 7 दिन का समय

बड़ी खबर : छत्तीसगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन के महासचिव जेल में, लटका चुनाव, उप रजिस्ट्रार ने जवाब प्रस्तुत करने अध्यक्ष एवं सचिव को दिया 7 दिन का समय


सीजी न्यूज ऑनलाइन 23 अगस्त । छत्तीसगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन का चुनाव भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव के जेल में जाने के कारण लटक गया है। एसोसिएशन के फाउंडर सदस्य द्वारा यह मामला संज्ञान में लाने के बाद रजिस्ट्रार फर्म एंड सोसाइटी हरकत में आई है। उप रजिस्ट्रार द्वारा छत्तीसगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं सचिव को 7 दिन के अंदर कार्यालय को प्रमाणित दस्तावेजों के साथ प्रति उत्तर प्रस्तुत करने कहा है। ताकि नियम अनुसार इस विषय पर आगामी कार्रवाई की जा सके।


आपको बता दे कि छत्तीसगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन का पिछला चुनाव 20 अगस्त 2020 को हुआ था। 4 वर्षीय कार्यकाल 20 अगस्त 2024 को समाप्त हो चुका है। इस पर छत्तीसगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन के फाउंडर सदस्य मोहम्मद अकरम के द्वारा रजिस्ट्रार फर्म एंड सोसायटी रायपुर को पत्र लिखकर अवगत कराया कि छत्तीसगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन के महासचिव देवेंद्र यादव जेल में होने के कारण आगामी 4 वर्ष के लिए होने वाले चुनाव की अधिसूचना जारी नहीं कर पाए हैं। इन परिस्थितियों छत्तीसगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन के चुनाव की अधिसूचना रजिस्ट्रार के द्वारा जारी करने का आग्रह फाउंडर सदस्य के द्वारा किया गया है।

फाउंडर सदस्य के पत्र पर तत्काल संज्ञान लेते हुए रजिस्ट्रार फर्म एंड सोसाइटी कार्यालय के उप रजिस्ट्रार ने मोहम्मद अकरम खान, फाउंडर सदस्य, छत्तीसगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन के पात्र को आधार बनाकर छत्तीसगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं सचिव से निर्वाचन संबंधित जानकारी 07 दिवस के अंदर इस कार्यालय में प्रमाणिक अभिलेख की प्रति के साथ प्रस्तुत करना कहा गया है। जिससे की प्रकरण में नियमानुसार आगामी कार्यवाही किया जा सके।