*भिलाई का विकास पुरी तरह थम गया है, कांग्रेस का वादा और इरादा दोनों नेक नहीं हैः पांडेय*

*भिलाई का विकास पुरी तरह थम गया है, कांग्रेस का वादा और इरादा दोनों नेक नहीं हैः पांडेय*


भिलाई का विकास पुरी तरह थम गया है, कांग्रेस का वादा और इरादा दोनों नेक नहीं हैः पांडेय 

भिलाई 15 दिसंबर । भाजपा नगरीय निकाय में विजय भाजपा के अभियान में पुरी तरह से जुट गयी है। भाजपा नेता व पदाधिकारी, कार्यकर्ता हर वार्ड़ में मजबूत भाजपा के संकल्प के साथ चुनावी समर में हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय ने कई वार्ड़ों में जनसंपर्क अभियान में हिस्सा लेकर नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भिलाई की भलाई करने का दंभ भरने वाले कहां है। इसका पता ही नहीं है। कांग्रेस के महापौर भिलाई के विकास के दावे करते नहीं थकते थे। अब जब चुनाव में जनता जिस तरीके विरोध कर रही है। कांग्रेस के नेताओं के चेहरे पर तनाव साफ देखी जा सकती है। हर मोर्चे पर कांग्रेस के मंत्री व विधायक जब जनता विरोध कर रही है। जनता के पास जाने से भी कांग्रेस के नेता भयभित है।  उन्होंने कहा जो विकास के नाम पर केवल परिवार के विकास का कार्यक्रम प्रदेश में चलता रहा है। जिसे जनता भांलिभाति समझती है। अब वक्त करारा जबाव देने का है। उन्होंने कई वार्ड़ो में जनसंपर्क भाजपा के पार्षद प्रत्याशियों के पक्ष में समर्थन की अपील की। वही गदा चौक में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री पांड़ेय ने कहा कि कांग्रेस विकास की कभी भी पक्षधर नहीं रही है। कांग्रेस को अपने दिल्ली के विकास की चिंता अधिक है। सांसद  संतोष पाण्डेय ने कहा कि अब वास्तव में कांग्रेस के नारे को चरित्रार्थ करने का समय आ गया है। कांग्रेस का नारा था कि ये वक्त है बदलाव। सही मायनों में सत्ता सुख के नाम पर छलने वाले कांग्रेस का पराजय तय है। हर वार्ड में जनता का अपार स्नेह मिल रहा है। हमारी विशाल जीत तय है। विधायक विद्यारत भसीन ने कहा कि भिलाई में भाजपा मजबूत है। भाजपा हमेशा सबके के विकास के पक्षधर है लेकिन कांग्रेस अपनों के विकास को प्राथमिकता देती है। यह समय हमें संवेदनशील से भाजपा को हर वार्ड में और मजबूत विजय भिलाई के लिये जुटना होगा।  हम भिलाई में विशाल विजय की ओर है। भाजपा जिला संगठन प्रभारी व पूर्व विधायक संतोष बाफना ने जनसंपर्क अधियान में हिस्सा लिया। वार्ड क्रमांक 35 से भाजपा प्रत्याशी चंदन कुमार यादव के समर्थन में स्वतंत्र प्रत्याशी दीपक कुमार  ने पक्ष में जुटने के संकल्प के साथ समर्थन का ऐलान किया है। इस दौरान सांसद संतोष पाण्डेय , विधायक विद्यारतन भंसीन,प्रदेश महामंत्री भूपेन्द्र सवन्नी, भाजपा प्रदेश कार्यासमिति सदस्य राकेश पांडेय, भाजपा जिला अध्यक्ष वीरेंद्र साहू जिला महामंत्री मार्कंडेय तिवारी शंकर लाल देवांगन  मौजूद थे।

कांग्रेस हर मोर्चे पर असफल हैःकौशिक 

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने रिसाली नगरीय निकाय के कई वार्डों में जनसंपर्क अभियान में हिस्सा लिया। इस दौरान वार्ड क्रमांक दो,तीन,चार व पांच में जनसंपर्क किया। इस साथ ही उन्होंने नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि कांग्रेस हर मोर्चे पर असफल है। अब सही वक्त  आ गया है कांग्रेस को करारा जवाब देने का मन जनता ने बना लिया है। जिस तरह से आप सबका समर्थन मिल रहा है। विजय रिसाली के अभियान जरूर सफल होंगे। कांग्रेस ने केवल दिखावे के लिये रिसाली को नगरीय निकाय क्षेत्र घोषित किया था। रिसाली के विकास को लेकर कोई पहल नहीं हुआ है। बुनियादी जरूरत के लिये क्षेत्र जनता जुझ रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार कर्जे में डूबी हुई है। विकास के लिये राशि तक नहीं है। यहीं कारण है कि कांग्रेस के नेता का हर तरफ विरोध हो रहा है। प्रदेश महामंत्री किरण देव, जिला प्रभारी पुरंदर मिश्रा, माया बेलचंदन दुर्ग जिला महामंत्री ललित चंद्राकर सहित पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने कई वार्ड़ों में जनसंपर्क में हिस्सा लिया।

भाजपा प्रदेश प्रभारी सहित प्रमुख पदाधिकारी लेंगे सभा में हिस्सा 

 भिलाई नगरीय निकाय चुनाव में प्रत्याशियों के समर्थन में 16 दिसंबर को वैशाली नगर हाउसिंग बोर्ड़ में चुनाव सभा का आयोजन 4 बजे आयोजित किया गया है। सभा में प्रदेश सह प्रभारी व मंत्री नितिन नबीन भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह, प्रदेशाध्यक्ष विष्पुदेव साय, धरमलाल कौशिक सहित पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे।