BANK JOB : बैंक ऑफ बड़ौदा में बिना परीक्षा नौकरी पाने का अवसर 🟦 बस होनी चाहिए ये योग्यता 🟪 ऐसे करें Apply

BANK JOB : बैंक ऑफ बड़ौदा में बिना परीक्षा नौकरी पाने का अवसर 🟦 बस होनी चाहिए ये योग्यता 🟪 ऐसे करें Apply



सीजी न्यूज आनलाईन डेस्क, 20 मार्च। (Bank Of Baroda Recruitment 2024) बैंक में जॉब (Bank Job) पाने की ख्वाहिश रखने वाले उम्मीदवारों के लिए सुनहरा अवसर है। उम्मीदवार जो भी इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, उनके लिए बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) ने उत्तराखंड में एफएलसी काउंसलर और वॉचमैन/माली के पदों के लिए वैकेंसी निकाली है। जो भी उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के लिए योग्य हैं, वे बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर लागू कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया प्रारम्भ हो चुकी है।
आपको बता दें कि बैंक ऑफ बड़ौदा के इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन कर रहे हैं, वे 18 अप्रैल तक या उससे पहले लागू कर सकते हैं। उम्मीदवार जो भी इन पदों पर आवेदन कर रहे हैं, उनका चयन करने के लिए एक साक्षात्कार आयोजित किया जाएगा। यदि आप भी इन पदों पर काम करने के इच्छुक हैं, तो नीचे दिए गए इन बातों को ध्यान से जरूर पढ़ें।
बीओबी में एफएलसी काउंसलर- 01 पद और चौकीदार/माली- 01 पद रिक्त है। चयनित उम्मीदवार को 18000 प्रति माह सैलरी दी जाएगी। चौकीदार/माली- जिन उम्मीदवारों का चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें 6000 प्रति माह सैलरी मिलेगी।
एफएलसी काउंसलर- उम्मीदवार की उम्र 64 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। चौकीदार/माली- उम्मीदवारों की न्यूनतम उम्र 22 साल और अधिकतम उम्र 40 साल होनी चाहिए। एफएलसी काउंसलर- उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट की डिग्री होनी चाहिए। कृषि, पशु चिकित्सा विज्ञान, समाजशास्त्र, मनोविज्ञान और सामाजिक कार्य के क्षेत्र में पीजी डिग्री वाले उम्मीदवारों को अहमियत दी जाएगी। चौकीदार/माली- उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से कक्षा 7वीं पास होना चाहिए।
बीओबी भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। चयन प्रक्रिया के संबंध में विवरण बाद में शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को सूचित किया जाएगा। इच्छुक उम्मीदवारों को निर्धारित फॉर्मेट में आवेदन फॉर्म को बाकायदा भरकर साथ में जरूरी दस्तावेज़ के साथ निदेशक बड़ौदा स्वरोजगार विकास संस्थान आरसेटी बैंक ऑफ बड़ौदा होटल नरोत्तम इन, प्रथम तल, शीश महा नैनीताल रोड, जिला हलद्वानी, नैनीताल, उत्तराखंड पिनकोड 263139 को भेजना होगा।