बुरी खबर 🛑 गुवाहाटी हैंडबाल चैम्पियनशिप में भाग लेने जा रहे भिलाई के नेशनल प्लेयर की कोलकाता में मिली लाश 🛑 हावड़ा से हुआ था गुम

<em>बुरी खबर 🛑 गुवाहाटी हैंडबाल चैम्पियनशिप में भाग लेने जा रहे भिलाई के नेशनल प्लेयर की कोलकाता में मिली लाश 🛑 हावड़ा से हुआ था गुम</em>



भिलाई नगर, 27 मार्च। छत्तीसगढ़ के भिलाई निवासी राष्ट्रीय खिलाड़ी की कोलकाता में लाश मिलने सनसनी फैल गयी है। बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ के हैंडबॉल खिलाड़ी सिराज खान की कोलकाता के हावड़ा नदी में शव मिला है। ये खबर सुनकर मृतक के परिजनों का बुरा हाल है। इस मामले में टीम मैनेजर और कोच के ऊपर लापरवाही का आरोप भी परिजनों ने लगाया है।
मिली जानकारी के अनुसार गुवाहाटी में चल रही हैंडबाल चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने कोच और मैनेजर सहित छत्तीसगढ़ से 17 खिलाड़ी गुवाहाटी के लिये रवाना हुए थे। जिसमें भिलाई के सेक्टर 4 निवासी सिराज खान भी शामिल थे। बताया जा रहा है कि रवानगी के बाद वेस्ट बंगाल के हावड़ा स्टेशन से सिराज अचानक गायब हो गया, जिसके बाद कोच ने हावड़ा स्टेशन में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई और वहाँ से टीम सहित आगे बढ़ गए थे। कोच और टीम मैनेजर ने परिजनों को भी फोन से इस बात की जानकारी दी थी।
बताया जा रहा है कि उसी दौरान कोलकाता के हावड़ा नदी में एक युवक लाश मिली है। जिसकी पहचान भिलाई के सिराज खान के रूप में हुई है। परिजनों का आरोप है की कोच और मैनेजर की लापरवाही के चलते ये सब हुआ है। खिलाड़ी सिराज खान की मौत की खबर सुनकर परिजनों का हाल बेहाल है।