जिले के अनियमित फाइनेंस कंपनियों के संचालकों की शीघ्र होगी, गिरफ्तारियां पुलिस अधीक्षक थानेदारों के साथ ली समीक्षा बैठक

जिले के अनियमित फाइनेंस कंपनियों के संचालकों की शीघ्र होगी, गिरफ्तारियां पुलिस अधीक्षक थानेदारों के साथ ली समीक्षा बैठक


भिलाई नगर 30 जुलाई । राज्य शासन के दिशा निर्देशो के अनुक्रम में आज  पुलिस अधीक्षक दुर्ग  प्रशांत अग्रवाल के द्वारा पुलिस नियंत्रण कक्ष भिलाई में अनियमित वित्तीय कपंनियो के खिलाफ दर्ज प्रकरणो की थानावार समीक्षा बैठक ली गई । 

बैठक में पुलिस अधीक्षक द्वारा मुख्यतः अनियमित वित्तीय कंपनियो के लंबित केस के जल्द निराकरण के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए गये । कंपनी के विरुद्ध दुर्ग जिले के अन्य थाने में पंजीबद्ध अपराध की जानकारी , प्रकरणो में हुई डायरेक्टर्स की गिरफ्तारी , फरार आरोपियो की अन्य राज्य में गिरफ्तारी , अन्य जिलो के थानो में दर्ज एफ.आई.आर की जानकारी, कंपनी की संपत्ति कहां – कहां पर है , उसके अनुमानित मूल्य की जानकारी , कपंनी के कुर्की की कार्यवाही की अघतन स्थिति के संबंध में थाना / चौकी प्रभारीयो से जानकारी ली गई एवं सभी अनियमित वित्तीय कंपनियों से संबंधित प्रकरणों की विस्तृत समीक्षा की गई।

कंपनी के संचालको की गिरफ्तारी एंव उनकी संपत्ति कुर्क की अघतन जानकारी लेकर कार्यवाही करने एंव निवेशकों के जल्द से जल्द निवेश की गई रकम वापस दिलाने हेतु विशेष पहल करने के निर्देश दिये गये । बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक , शहर संजय कुमार ध्रुव , अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अनंत कुमार , नगर पुलिस अधीक्षक , दुर्ग , छावनी , पुलिस अनुविभागीय अधिकारी पाटन एवं उप पुलिस अधीक्षक , मुख्यालय , दुर्ग एवं जिले के सभी थाना / चौकी प्रभारी उपस्थित थे।