Anupama : अनुपमा से डरकर वापस इंडिया भागेगा वनराज, यशदीप को महंगा पड़ेगा यह निर्णय ?

Anupama : अनुपमा से डरकर वापस इंडिया भागेगा वनराज, यशदीप को महंगा पड़ेगा यह निर्णय ?


सीजी न्यूज ऑनलाइन डेस्क 09 अप्रैल। अनुपमा टीवी सीरियल के मंगलवार के एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि वनराज शाह पूरे परिवार को बताएगा कि उसने निर्णय किया है कि सभी वापस भारत चलेंगे। उसे डर है कि यहां पर अनुपमा बहुत कुछ बिगाड़ सकती है।
अनुपमा रियलिटी टीवी शो में दिए गए टास्क को ध्यान में रखते हुए रेसिपी उंदियो बनाने का फैसला करेगी। जब वह कुकिंग कर रही होगी तभी शो का एक कुकिंग स्पर्धा का एक जज उसके पास आकर पूछेगा कि वो क्या बना रही है? अनुपमा हड़बड़ा जाएगी और बताएगी कि वह गुजरात की मशहूर डिश उंदियो बना रही है। तब जज पूछेंगे कि अगर यह इतनी ही विशेष है तो इसमें वो नया क्या कर रही हैं? अनुपमा कहेगी कि वह इस डिश को हेल्दी बना रही है। इसमें बहुत कम तेल और सब्जियों का इस्तेमाल किया जाएगा जो कि यहां पर उपलब्ध थीं। जज थोड़े निराश नजर आएंगे।

वनराज को ज्ञान का डोज देंगे बापूजी

उधर बापूजी को घर पर अनुपमा की चिंता हो रही होगी कि शो में उसे बहुत कम वक्त दिया जाएगा। वो केवल एक हाथ से कुकिंग कैसे कर पाएगी। तब सभी बच्ची अपनी दादी में विश्वास जताते हुए कहेंगे कि अनुपमा रॉकस्टार है। वो कर लेगी। इसी बीच वनराज शाह और लीला की एंट्री होगी और वो अंश को किचन सेट से खेलता देख नाराज होंगे। वो कहेंगे कि यह लड़कों का खेल नहीं है। इस पर बापूजी उसे समझाएंगे कि यह किसने कहा कि यह लड़कों का खेल नहीं है। अगर उसे कुकिंग पसंद है तो उसे यह खेलना चाहिए। बल्कि हर लड़के को कुकिंग सीखनी चाहिए ताकि समझ सकें कि औरतें कितनी मेहनत करती हैं।

अनुपमा के विजय होते ही झूम उठेगा स्टाफ

सभी बच्चे कहेंगे कि वो अनुपमा से बहुत प्यार करते हैं और उसकी तरह टीवी पर आना चाहते हैं। यह सुनकर वनराज शाह और लीला का मुँह उतर जाएगा। इधर दिए गए समय में किसी तरह अनुपमा अपनी डिश तैयार कर लेगी और जब इसे जजेस के सामने पेश करेगी तो सभी इससे काफी प्रभावित नजर आएंगे। अनुपमा की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। श्रुति और अनुज जब यशदीप के रेस्त्रां में बैठे मेन्यू डिसकस कर रहे होंगे तभी वहां पर अनुपमा की एंट्री होगी और वह खुशी से झूमती हुई सबको बताएगी कि उसने पहला राउंड जीत लिया है। अनुपमा की जीत पर अनुज कपाड़िया भी बहुत खुश होगा लेकिन श्रुति मुंह लटकाए दिखेगी।

श्रुति रेस्त्रां में फिर फैलाएगी मनहूसियत

खुशी में अनुपमा यशदीप को हग कर लेगी और यह देखकर अनुज थोड़ा मायूस होगा। अनुपमा स्टाफ के साथ अपनी खुशी बांट रही होगी और उन्हें अपनी शेफ कैप दिखा रही होगी तभी उसका ध्यान वहीं बैठे अनुज और श्रुति की तरफ जाएगा। वो कहेगी कि सॉरी उसने ध्यान नहीं दिया कि यहां पर काम में आप लोग बिजी हैं। श्रुति माहौल में नकारात्मकता घोलने की कोशिश करेगी लेकिन अनुज कपाड़िया जाकर अपनी ऐसा नहीं होने देगा। वो अपनी कुर्सी से उठकर जाएगा और अनुपमा को बधाई देगा और शो के बारे में कुछ बातें बताएगा। श्रुति हैरान होगी कि उसे इस शो के बारे में इतना कैसे पता है।

वनराज डरकर वापस भागेगा भारत

यशदीप बार-बार अनुपमा को उस नोटिस के बारे में बताना चाहेगा जिसकी वजह से रेस्त्रां बंद करना पड़ेगा लेकिन अनु की खुशी देखकर उसकी हिम्मत नहीं पडे़गी। देखना होगा कि कहीं वो सच बताने में बहुत देर ना कर दे। घर पर जब सभी साथ में आइसक्रीम एन्जॉय कर रहे होंगे तब वनराज शाह आकर बताएगा कि उसने फैसला कर लिया है कि सभी वापस भारत चलेंगे। वो कहेगा कि यहां और रहे तो ना जाने क्या-क्या बिगड़ जाएगा। असल में उसे डर अनुपमा का है। बच्चे और बाकी फैमिली मेंबर्स इनकार करेंगे लेकिन वो अपने फैसले पर अडिग रहेगा। इसी बीच उधर अनुज कपाड़िया यह सोच-सोचकर परेशान है कि कैसे वो फंक्शन में सभी को फेस कर पाएगा।