Anupama Spoiler Alert: किंजल के बच्चे की होगी मौत, अनुपमा के घर आएगी एक नन्हीं परी

Anupama Spoiler Alert: किंजल के बच्चे की होगी मौत, अनुपमा के घर आएगी एक नन्हीं परी


Anupama Spoiler Alert: किंजल के बच्चे की होगी मौत, अनुपमा के घर आएगी एक नन्हीं परी

Anupama Spoiler Alert: टीवी सीरियल अनुपमा में आप देख रहे हैं कि अनुज और अनुपमा अपना हनीमून मनाने के लिए मुंबई गए हुए हैं. और वहां अनुज अनुपमा को लेकर उस अनाथ आश्रम में जाता है.

अनुपमा सीरियल में अब कई ट्विस्ट आने वाले हैं.

एपिसोड में आप देखेंगे कि आज अनुपमा और अनुज अनाथ आश्रम के अंदर जाएंगे. दूसरी तरफ पारितोष किंजल का खूब ध्यान रखेगा और उसे समझ आएगा कि मां बनना कितना मुश्किल होता है. पारितोष कहेगा कि उसे बेटी चाहिए. पारितोष कहेगा कि वो नौकरी ढूंढ़ने में पूरी जी जान लगा देगा और वनराज के साथ मिलकर इस घर को चलाएगा. पारितोष कहेगा कि वो अपने बच्चे की परवरिश में कोई कमी नहीं छोड़ेगा. पारितोष कहेगा कि वो अपनी बेटी को बहुत लाड करेगा और उसे बिगाड़ देगा. किंजल कहेगी कि वो अनुपमा जैसी मां बनना चाहती है. 

छोटी बच्ची पर मोहित होंगे अनुज अनुपमा

अनाथ आश्रम में जाकर अनुज और अनुपमा देखते हैं कि वहां कुछ प्रोग्राम चल रहा है. अनुज अपने अनाथ होने की दुखभरी कहानी बताता है और अनुपमा इमोशनल हो जाएगी. एक छोटी बच्ची को डांस करता हुआ देख अनुज और अनुपमा मंत्रमुग्ध हो जाएंगे. अनुपमा को इस बच्ची के साथ एक कनेक्शन महसूस होगा. छोटी सी बच्ची की बातें सुनकर अनुपमा इमोशनल हो जाएगी

गिर जाएगी किंजल

अनुज और अनुपमा अनाथ आश्रम में आए हुए कपल से बहस करने लगेंगे. अनुज और अनुपमा देखेंगे कि उस छोटी बच्ची को अपने मां-बाप का इंतजार है. अनुज और अनुपमा बच्ची के पास जाकर उसका नाम पूछते हैं और नाम सुनकर दोनों हैरान रह जाते हैं. दोनों जैसे-जैसे उस बच्ची से बात करते हैं उन्हें अपनापन महसूस होता है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा और अनुज उस बच्ची को घुमाने ले जाएंगे. दूसरी तरफ किंजल गिर जाएगी.