Anupama Spoiler Alert: हनीमून बर्बाद करने के लिए अनुज मांगेगा माफी, अनुपमा अमीर भाभी को सिखाएगी पाठ

Anupama Spoiler Alert: हनीमून बर्बाद करने के लिए अनुज मांगेगा माफी, अनुपमा अमीर भाभी को सिखाएगी पाठ


Anupama Spoiler Alert: हनीमून बर्बाद करने के लिए अनुज मांगेगा माफी, अनुपमा अमीर भाभी को सिखाएगी पाठ

Anupama Spoiler Alert: टीवी सीरियल `अनुपमा` (Anupama) में आपने देखा कि अनुज और अनुपमा हनीमून मनाने मुंबई गए हुए हैं. दोनों की मुलाकात एक बच्ची से होगी, जिस पर दोनो मोहित हो जाएंगे.

 टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) में आप देखेंगे कि अनुपमा और अनुज छोटी बच्ची अनु से खूब गप्पे लड़ाएंगे. दूसरी तरफ समर ऑनलाइन डांस क्लासेस लेकर कमाई करने की कोशिश करेगा और यह देखकर तोषू की आंख में आंसू आ जाएंगे. तोषू समर की तारीफ करेगा और दोनों भाई इमोशनल हो जाएंगे और दोनों अपने गिले-शिकवे को दूर करेंगे. तोषू अपनी जॉब ढूंढ़ने लग जाएगा. समर जाने-अनजाने में वनराज को पापा कह देगा और तोषू भी वनराज को कहेगा कि वो और समर पूरा घर संभाल लेगा.

बाल-बाल बचेगी किंजल

दूसरी तरफ किंजल अपने बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड होती है और वो गिर जाती है. लेकिन उसे कुछ नहीं होता है. अनुपमा और अनुज अनाथ आश्रम में आकर काफी इमोशनल हो रखे होते हैं. अनुपमा कहती है कि जिनके बच्चे नहीं होते वो हर दर पर जाकर बच्चे के लिए मिन्नतें मांगते हैं लेकिन अनाथ आश्रम में आकर नहीं बच्चे लेते. अनुज समाज के कायदों को लेकर काफी गुस्साता है. अनुज अपने दोस्त के अनाथ आश्रम में एक बड़ी रकम दान करेगा.

अनु को कराएंगे बीच की सैर

अनुज अपने दोस्त से रिक्वेस्ट करेगा कि वो अनु को बीच पर ले जाना चाहता है. अनुज अनुपमा से माफी मांगता है क्योंकि वो उस हनीमून पर अनाथ आश्रम लेकर आया, लेकिन अनुपमा उसे समझाएगी कि कैसे हनीमून में एक कपल एक-दूसरे को जाना जाता है. अनुज अनुपमा अनु को घुमाने के लिए बीच पर लेकर आते हैं और अपना दिन इंजॉय करते हैं.

अमीर भाभी को सिखाएगी पाठ

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अपनी अमीर भाभी से मिडिल क्लास बातें करती नजर आएगी. अनुपमा की नई जिंदगी में अनुज की भाभी की एंट्री हो गई है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा (Anupama) अनुज की भाभी के साथ शॉपिंग मॉल में जाकर सामान खरीदती नजर आ रही है. थोड़ी सी शॉपिंग करने के बाद जब अनुपमा बिल का पमेंट करने आती है तो उसे पता चलता है कि उसने 10 हजार रुपये का सामान खरीद लिया है. अनुपमा ये सुनकर चौंक जाती है. वहीं भाभी के सामने ही बैग के पैसे बचाने के लिए अनुपमा अपना बैग निकालती है. अनुपमा को इस तरह से शॉपिंग मॉल में देख अनुज की भाभी परेशान हो जाती है. ऐसे में अनुपमा भी अनुज की भाभी को जवाब देते हुए कहती है कि शॉपिंग मॉल से सामान खरीदने से क्या सब्जी ज्यादा टेस्टी बनती है.