Anupama : अनुपमा के लिए ‘वरदान’ साबित होगा लीला का उपहार बहुत बड़े दलदल के गिरफ्त में फसने जा रही पाखी

Anupama : अनुपमा के लिए ‘वरदान’ साबित होगा लीला का उपहार बहुत बड़े दलदल के गिरफ्त में फसने जा रही पाखी


सीजी न्यूज ऑनलाइन डेस्क 13 अप्रैल । रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे स्टारर टीवी शो ‘अनुपमा’ टीआरपी लिस्ट में लगातार शीर्ष पर बना हुआ है। सीरियल के शनिवार के एपिसोड की शुरुआत होगी इस सीन से, जिसमें अनुपमा और रेस्त्रां के बाकी कर्मचारियों को को पता चलेगा कि रेस्त्रां पर ताला लग गया है। विक्रम, केटी और बाकी स्टाफ जहां यशदीप और बीजी को बुरा भला बोलने में लग जाएगा और उन पर धोखा देने का आरोप लगाएगा, वहीं अनुपमा सभी को समझाएगी और बुरे वक्त में यशदीप के साथ खड़े रहने के लिए राजी कर लेगी।

यशदीप ने क्यों नहीं बेचा रेस्त्रां अनुज को ?

बीजी की तबीयत बहुत ज्यादा खराब होगी और घर पर यशदीप उसके पास ही बैठा होगा। पूछने पर वो बताएगा कि वो चाहता तो अनुज का रेस्त्रां खरीदने का ऑफर एक्सेप्ट कर लेता, बल्कि इस सिलसिले में वह बात करने वापस उसके घर भी गया था। लेकिन फिर मालूम चला कि श्रुति और आध्या उससे इसी बात को लेकर लड़-झगड़ रहे हैं। वो बताएगा कि वो नहीं चाहता था कि उसकी वजह से अनुज की पर्सनल लाइफ में चीजें बिगड़ें। यह यशदीप घर पर अकेला परेशान बैठा होगा तभी वहां अनुपमा पहुंच जाएगी और पूछेगी कि फौजी कब से मैदान छोड़कर भागने लगे सर?

अनुपमा-स्टाफ से माफी मांगेगा यशदीप

यशदीप कहेगा कि दुश्मन से तो लड़ा जा सकता है लेकिन भाग्य से कैसे लडूं? यशदीप अनुपमा को बताएगा कि रेस्त्रां विक्रय होने की हालत में क्यों पहुंचा और वो क्यों उसे बचा नहीं सका। यशदीप बताएगा कि क्यों उसने अनुज का ऑफर नहीं स्वीकार किया और क्यों अपने स्टाफ को रेस्त्रां की हालत के बारे में नहीं बता सका। सच जानने के बाद अनुपमा जाकर
बीजी को ढाढ़स बंधायेगी उन्हें हिम्मत देगी कि अगर नींव कमजोर पड़ जाएगी तो मकान कैसे खड़ा रह पाएगा ? अनुपमा यशदीप को साथ लेकर वापस स्टाफ के पास जाएगी जहां वो सभी से यह सच छिपाने के लिए माफी मांगेगा और सब बताएगा। यशदीप बताएगा कि अब बैंक इस रेस्त्रां को नीलाम करेगा और नया मालिक यह तय करेगा कि उन्हें नौकरी पर रखना है या नहीं।

पाखी बहुत बड़े दलदल में फंसने जा रही है

यशदीप स्टाफ से वादा करेगा कि वो नए मालिक के सामने हाथ जोड़कर सभी की नौकरी वापस मांग लेगा। उधर डिंपल और टीटू जब एक साथ बैठकर बातें कर रहे होंगे तो उन्हें आरुष और पाखी दिखाई पड़ेंगे। टीटू डिंपल को बताएगा कि आरुष ने कैसे पहले कई लड़कियों के साथ प्यार और शादी का नाटक करके उनसे करोड़ों रुपये ऐंढे हैं। वो कहेगा कि उसे पाखी को जल्दी से जल्दी रोकना चाहिए। डिंपल घर पहुंच पाखी को समझाने का प्रयास भी करेगी लेकिन वो किसी की भी एक नहीं सुनेगी। फिर काव्या आकर उसे बताएगी कि जल्द से जल्द पाखी को यहां से लेकर भारत चले जाना चाहिए। उधर बापूजी को रेस्त्रां के बंद होने की खबर मिलेगी।

लीला अनुपमा के लिए वरदान लेकर आएगी

जहां बापूजी और किंजल को अनुपमा की फिक्र होगी वहीं तोषू को यह चिंता सताएगी कि उसकी मां रहने के लिए कहीं यहां ना चली आए। उधर वनराज शाह हमेशा की तरह अनुपमा का मजाक उड़ाएगा। जहां सभी मजे ले रहे होंगे तभी लीला बा उठकर अपना थैला उठाकर चल देगी। उसे याद है कि अगले दिन अनुपमा का कुकिंग कॉम्पटीशन में दूसरा राउंड है और वह अभी बहुत कमजोर महसूस कर रही है। सब पूछेंगे का रास्ता उसे पता है। लीला अनुपमा के पास पहुंचेगी अँ उसे एक डायरी देगी जिसमें गुजराती खाने की ढेरों डिशेज लिखी हैं। यह डिशेज उसने गुजरात की ढेरों पुरानी औरतों से फोन पर बात करके इकट्ठा की हैं। अनुपमा को फिर लडने की हिम्मत मिलेगी।