अमिताभ ने यह अभिनेत्री को किराए पर दिया अपना घर, किराया सुन आप भी रह जाएंगे दंग

अमिताभ ने यह अभिनेत्री को किराए पर दिया अपना घर, किराया सुन आप भी रह जाएंगे दंग


अमिताभ ने यह अभिनेत्री को किराए पर दिया अपना घर, किराया सुन आप भी रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग ही नाम है। यह कहा जा सकता है कि वह बॉलीवुड के सबसे अमीर और सबसे सम्मानित अभिनेताओं में से एक रहे हैं। आज उनकी लोकप्रियता देश में ही नहीं विदेशों में भी है आज वह अपने परिवार के साथ एक आलीशान घर में रह रहे हैं।

माना जा रहा है कि एक्ट्रेस जल्द ही इस फ्लैट में शिफ्ट होंगी। एक्ट्रेस को घर में कई सुविधाएं भी मिल रही हैं, जिसमें उन्हें सबसे पहले महंगी कारों को पार्क करने की सुविधा मिली है। फिलहाल कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने इस फ्लैट को 2 साल के लिए किराए पर लिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह एक्ट्रेस कृति सेनन हैं, जिन्होंने बिग बी का घर किराए पर लिया है। हालांकि इस आलीशान घर में रहने के लिए एक्ट्रेस मोटी रकम भी चुका रही है। बता दें कि कृति का यह नया किराए का घर मुंबई के अंधेरी वेस्ट में लोखंडवाला रोड पर अटलांटिस बिल्डिंग की 27वीं और 28वीं मंजिल पर स्थित है.

हालांकि उनके पास संपत्ति की भी कोई कमी नहीं है। क्योंकि पूरे देश में कई आलीशान बंगले हैं जिनमें से उनके बंगलों की एक अलग पहचान है। वेसे हाल ही में ऐसी खबरे सामने आई हैं कि अभिनेता अमिताभ ने मुंबई में रहा अपना डुप्लेक्स फ्लैट एक अभिनेत्री को किराए पर दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृति सेनन घर के लिए हर महीने करीब 10 लाख रुपये का भुगतान करेंगी। अब आप भी सोच सकते हैं कि इस आलीशान घर का किराया एक साल में 1 करोड़ से भी ज्यादा है. आपको बता दें कि इस घर को एक्टर ने 2020 में खरीदा था। इस डुप्लेक्स के लिए एक्टर ने करीब 31 करोड़ रुपये खर्च किए थे।