वीकेंड पर मस्ती शराबखोरी, पति, पत्नी समेत दस युवक युवतियों को हवालात, आधी रात एनएच पर कर रहे थे हंगामा, मारपीट

<em>वीकेंड पर मस्ती शराबखोरी, पति, पत्नी समेत दस युवक युवतियों को हवालात, आधी रात एनएच पर कर रहे थे हंगामा, मारपीट</em>


रायपुर, 8 अक्टूबर। वीकेंड मस्ती शराबखोरी ने बीती रात पति, पत्नी समेत दस युवक युवतियों को हवालात ले आई।

शुक्रवार, शनिवार रात वीआईपी रोड पर नशे में युवतियों के हंगामे में सभी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी और बीती रात जोरा ओवरब्रिज पर साईड लेने के नाम पर युवक, युवतियों के दो पक्षों में मारपीट वाद- विवाद हुई थी। सूचना पर तेलीबांधा पुलिस ने दोनो पक्षों के विरुद्ध अपराध दर्ज कर उन सभी 10 लड़के, लड़कियों को गिरफ्तार कर तीन कार भी जप्त किया। डिंपल ईसरानी पति शैलेश ईसरानी की रिपोर्ट पर धारा 294, 323, 341, 506,147 भादवि पंजीबद्ध किया गया ।

एक मे पति-पत्नी, दूसरी कार में युवक सवार थे

पहली कार में महावीर नगर के रहने वाले शैलेश इशरानी, डिंपल इशरानी और एक अन्य युवक आकाश सचदेव मौजूद था। ये लोग फैमली ढाबे से खाना खाकर लौट रहे थे। दूसरी कार में रावरी भारती नाम का युवक और उसके 4 दोस्त बैठे थे। वे सभी नवा रायपुर की तरफ घूमने जा रहे थे।

फिर कुछ दूर आगे बढ़ने के बाद साइड न देने को लेकर दोनों ने अपनी-अपनी कार रोक दी। दोनों कारों में सवार लोग नीचे उतरे और आपस में बहस करने लगे। बात इतनी बढ़ी कि गाली-गलौज और मारपीट शुरू हो गई। दोनों पक्ष एक-दूसरे को लात-घूंसों से मारने लगे। इसी बीच रावरी भारती के कुछ और दोस्त मौके पर पहुंचे और उन्होंने ने भी मारपीट चालू कर दी।

दोनों पक्ष से गिरफ्तार 10 आरोपी

पुलिस ने इस मामले मे एक पक्ष से आकाश शर्मा, राहुल वैष्णव, गौतम सिंह राजपूत, रवरी भारती, आसिमा लाल, अपूर्व भट्टाचार्य, अजय महापात्र को गिरफ्तार किया गया है। वहीं दूसरे पक्ष से शैलेश इशरानी, डिंपल ईसरानी, आकाश सचदेव की गिरफ्तारी की गई है।