युवक की हत्या कर पत्नी को उठा जंगल ले गए, डेढ़ साल का बच्चा घायल मिला, महिला को मार पेड़ पर लटका गए

युवक की हत्या कर पत्नी को उठा जंगल ले गए, डेढ़ साल का बच्चा घायल मिला, महिला को मार पेड़ पर लटका गए



🟢 बच्चा रायपुर अस्पताल रेफर, बूढ़ी माँ कुछ नहीं बता पा रही
🟢 एक ही परिवार को अलग अलग जगह मारने वालों की तलाश में जुटी दो थानों की टीम
सरगुजा, 3 अक्टूबर। जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत आज एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। आरोपियों ने पहले पति की बेरहमी से हत्या की और उसकी पत्नी का अपहरण कर साथ ले गए और उसे भी मार कर पेड़ से लटका दिया है। मामला फोर गांव का है।
पुलिस ने बताया कि ग्राम फोर निवासी आसाराम यादव (30 वर्ष) अपनी पत्नी उर्मिला (23 वर्ष) और डेढ़ साल के बच्चे के साथ रहता था। गांव के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी कि कल शाम तक सब ठीक था। आसाराम भी घर पर ही था। इस बीच अचानक आज सुबह उसी के घर पर उसकी खून से लथपथ लाश आस-पास के लोगों ने देखी और सूचना पर पुलिस पहुंच। आसाराम के घर में ही उसका बच्चा घायल अवस्था में पड़ा मिला। पत्नी घर में नहीं मिली, तलाश जारी थी तभी उदयपुर पुलिस को सूचना मिली कि जंगल में एक युवती की अर्धनग्न लाश मिली है, उदयपुर पुलिस भी मौके पर पहुंची। कंट्रोल रूम में आसपास के थानांतर्गत में खबर गई तो मृतका की पहचान आसाराम की पत्नी के रूप में हुई है। उर्मिला को मारकर पेड़ से लटका दिया गया है। उसके चेहरे से भी खून निकल रहा था। बच्चे पर भी किसी हथियार से हमला किया गया है जिसकी वजह से घायल है। बच्चे की हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे रायपुर रेफर किया गया है।


मामले की तफ्तीश के लिए तत्काल एसपी भावना गुप्ता ने एक स्पेशल टीम का गठन किया है। पुलिस गांव के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। आसाराम के घर में उसकी एक बूढ़ी मां भी है, मगर घटना के संबंध वह अभी कुछ नहीं बोल पा रही है। आस-पास के लोग और पुलिस की टीम जंगल भी पहुंची है। पुलिस ने आशंका जताई है कि आरोपियों ने रविवार देर रात को पहले युवक को बेरहमी से मारा है, इसके बाद उसकी पत्नी का अपहरण कर उदयपुर जंगल ले आए हैं और हत्या कर उसे पेड़ से लटका भाग गए हैं।