तेज रफ्तार ट्रेलर ने पीछे से चपेट में लिया दुपहिया वाहन को, सवार स्कूली प्राचार्य की दर्दनाक मौत, चुनावी प्रशिक्षण प्राप्त कर लौट रहे थे घर

तेज रफ्तार ट्रेलर ने पीछे से चपेट में लिया दुपहिया वाहन को, सवार स्कूली प्राचार्य की दर्दनाक मौत, चुनावी प्रशिक्षण प्राप्त कर लौट रहे थे घर


सीजी न्यूज ऑनलाइन डेस्क 17 अप्रैल । कवर्धा स्टेट हाईवे पर ग्राम नर्मदा और चकनार के बीच तेज रफ़्तार ट्रेलर ने दुपहिया वाहन को ठोकर मार दी। सवार प्राचार्य गंभीर घायल अवस्था में इलाज के लिए नजदीक के सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान प्राचार्य ने दम तोड़ दिया। चुनावी ड्यूटी से प्राचार्य लौट रहे थे।

खैरागढ़ जिले में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है, स्टेट हाईवे में आए दिन सड़क हादसे हो रहें हैं और लोगों की अकाल मृत्यु हो रही है। जानकारी अनुसार 15 अप्रैल की रात्रि को फिर एक सड़क हादसे ने मौत हुई है ।
आपको बता दें कि ग्राम ढाबा के हाईस्कूल में पदस्थ प्राचार्य विजयलाल रजक 55 वर्ष की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई हैं।

प्रत्यक्ष दर्शियो ने बताया कि शिक्षक विजयलाल चुनाव ट्रेनिंग में शामिल होने खैरागढ़ जिला मुख्यालय अपनी दुपहिया वाहन में पहुंचे थे। प्रशिक्षण पूर्ण होने के पश्चात शिक्षक विजयलाल शाम तक़रीबन 6.30 बजे लोकसभा चुनाव की ट्रेनिंग लेकर वापस अपने गांव पेंडरवानी जा रहे थे। इसी दौरान जब वह ग्राम नर्मदा क्रॉस करके आगे बढे, तब उनके पीछे कवर्धा जा रही दो हैवी व्हीकल ट्रेलर वाहन पीछे से आ रहे थे, जिसमें से एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने प्राचार्य को अपनी चपेट में ले लिया. दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई. इस दौरान कार से गुजर रहे एसपी ऑफिस में कार्यरत कर्मचारियों ने मदद की, वहीं मौके पर चकनार के अन्य ग्रामीणों की मदद से उन्हें गंडई के सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां शिक्षक ने दम तोड़ दिया। प्राचार्य की असामयिक मौत की खबर से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं मृतक के गृहग्राम में शोक व्याप्त है।