Tum Bin Jiya Jaaye Kaise….🟣 पति के शव पर सिर रख रो रही पत्नी की भी थम गई सांसें 🟤 एक ही घर से निकली दोनों की अर्थी

Tum Bin Jiya Jaaye Kaise….🟣 पति के शव पर सिर रख रो रही पत्नी की भी थम गई सांसें 🟤 एक ही घर से निकली दोनों की अर्थी



सीजी न्यूज आनलाईन डेस्क, 24 जुलाई। पति की मृत्यु बाद उसके सीने पर सिर रख फूट फूटकर कर रो रही पत्नी की चंद मिनटों में ही मौत हो गई।
घटना पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद की है जहां 85 वर्षीय बुजुर्ग की बीमारी के कारण मौत हुई और बुजुर्ग की पत्नी यह गम बर्दाश्त नहीं कर पाई। वो पति के शव के पास बैठी उनके सीने पर सिर रखकर रोने लगी और चंद मिनटों में पत्नी की भी मौत हो गई। दोनों की अर्थी फिर एक साथ घर से निकली। अब पूरे इलाके में यह चर्चा का विषय बना हुआ है।
आपको बता दें कि बीमारी से जूझ रहे 85 वर्षीय शंकर मंडल की मौत हो गई। पति की मौत का सदमा 68 साल की उनकी पत्नी नियति मंडल को ऐसा लगा कि वो फूट-फूट कर उनके सीने पर सिर रखकर रोने लगी और चंद मिनट बाद नियति की भी मौत हो गई। दोनों ने एक साथ 50 साल वैवाहिक जीवन बिताया।
गौरतलब हो कि भरतपुर थाना क्षेत्र के भोल्टा गांव में रहने वाले शंकर मंडल की शादी 50 साल पहले नियति मंडल से हुई थी। परिवार आगे बढ़ा, बच्चों के बाद उनके पोता-पोती भी हुए। भरा पूरा परिवार था। दंपति परिवार के साथ बेहद खुश थे लेकिन जब शंकर 85 साल के हुए तो बढ़ती उम्र के कारण बीमार रहने लगे। कुछ दिन पहले उनकी तबीयत अचानक से ज्यादा बिगड़ गई। इलाज के लिए भरतपुर के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती करवाया गया। कुछ दिन बाद उन्हें वहां से डिस्चार्ज करके घर भेज दिया गया। यहां आते ही एक दो दिन बाद अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ गई। इससे पहले कि परिवार उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचता, शंकर ने दम तोड़ दिया। पति की मौत का सदमा नियति मंडल बर्दाश्त नहीं कर पाईं। वह पति की लाश के पास बैठीं उनके सीने पर सिर रखकर रोने लगीं और रोते-रोते नियति खामोश हो गईं। परिवार ने जैसे ही उन्हें पति की लाश से अलग करना चाहा तो पाया कि नियति का शरीर ठंडा पड़ चुका है। उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर ने चेक किया तो बताया कि नियति की भी मौत हो चुकी है। पति-पत्नी दोनों की अर्थी एक साथ घर के आंगन से निकली और साथ में ही दोनों का अंतिम संस्कार किया गया।