तीन दोस्तों ने खाया 17 हजार का खाना 🛑 बिल देख उड़े होश, बुला लिया पुलिस, हंगामा बाद “बार” हुआ बंद

तीन दोस्तों ने खाया 17 हजार का खाना 🛑 बिल देख उड़े होश, बुला लिया पुलिस, हंगामा बाद “बार” हुआ बंद



सीजी न्यूज आनलाईन, 13 जुलाई। बार में खाना खाने के बाद जब वेटर बिल लेकर आया तो तीन दोस्तों के होश उड़ गए। खाने का बिल हुआ था 17 हजार। मामला देहरादून अंतर्गत राजपुर रोड स्थित शुगर बार का है। जहां खाने के अधिक बिल को लेकर हंगामा हो गया। युवकों ने बार संचालक पर अधिक बिल बनाने का आरोप लगाया। काफी देर तक हंगामा चलने के बाद डालनवाला कोतवाली से पुलिस मौके पर पहुंची और बार को बंद करवा दिया है।
आपको बता दें कि तीनों दोस्त सिद्धार्थ, सुमित व अनुज ने पुलिस को बताया कि वो शुगर बार में खाना खाने के लिए आए। बार में खुलेआम शराब, हुक्का चल रहा था। खाना खाने के बाद जब उन्होंने बिल मांगा तो वह 17 हजार रुपये दिया गया जबकि उन्होंने इससे कम का खाना खाया था। जब उन्होंने बिल का विरोध किया तो संचालक ने बिल साढ़े आठ हजार कर दिया। बिल में जीएसटी नंबर भी अंकित नहीं था। पुलिस ने संचालक से लाइसेंस मांगा तो वह नहीं दिखा पाया। इस मामले में पुलिस ने लाइसेंस न दिखा पाने तक बार बंद रखने को कहा है और रिपोर्ट आबकारी विभाग को भी भेजी है।
डालनवाला कोतवाली के नालापानी चौकी प्रभारी साहिल वशिष्ठ ने बताया कि हंगामे के बाद जब संचालक से लाइसेंस दिखाने को कहा गया तो वह नहीं दिखा पाया फिलहाल बार बंद कर दिया गया है। इसके साथ ही लाइसेंस के संबंध में एक रिपोर्ट आबकारी विभाग को भेजी गई है। जिला आबकारी अधिकारी राजीव सिंह चौहान ने बताया कि शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है।